सोमवार को, बॉलीवुड के भाईजान की टीम ने अपने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'वांटेड' फेम अभिनेता की यूएसए यात्रा के बारे में फर्जी अपडेट से संबंधित एक सलाहकार पोस्ट साझा की।

तस्वीर में उल्लेख किया गया है, "यह सूचित किया जाता है कि न तो श्री सलमान खान और न ही उनकी कोई संबद्ध कंपनी या टीम 2024 में संयुक्त राज्य अमेरिका में किसी भी आगामी संगीत कार्यक्रम, प्रदर्शन का आयोजन कर रही है।"

उन्होंने आगे कहा, “मिस्टर खान के प्रदर्शन का कोई भी दावा पूरी तरह से गलत है। कृपया ऐसे आयोजनों को बढ़ावा देने वाले किसी भी ईमेल, संदेश या विज्ञापन पर भरोसा न करें।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, "धोखाधड़ी वाले उद्देश्यों के लिए श्री सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

पोस्ट का शीर्षक था, "आधिकारिक सूचना!"

इससे पहले, आज सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 5 अक्टूबर को शाम 4 बजे (ईएसटी) यूएसए, कैलिफोर्निया में शुरू होने वाले सलमान के कॉन्सर्ट का एक नकली पोस्टर साझा किया।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''टिकट न खरीदें। सलमान खान 2024 में अमेरिका में कोई उपस्थिति नहीं दिखाएंगे।

फिलहाल, सलमान खान इस समय 'गजनी' फेम निर्देशक एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित अपनी आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर 'सिकंदर' के शूट शेड्यूल में व्यस्त हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में होंगी।

यह फिल्म रश्मिका, काजल और निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ सलमान के पहले भव्य सहयोग और 2014 की ब्लॉकबस्टर 'किक' के बाद सलमान खान और प्रसिद्ध निर्माता साजिद नाडियाडवाला के बीच दूसरे सहयोग का भी प्रतीक है।

सलमान खान को आखिरी बार 2023 में 'हाउसफुल 4' फेम निर्देशक फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक्शन-कॉमेडी 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, भाग्यश्री, जगपति बाबू, आसिफ शेख और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान की मां सलमा खान द्वारा वित्तपोषित किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान निर्देशक कलीज़ द्वारा निर्देशित वरुण धवन-स्टारर 'बेबी जॉन' में एक विशेष कैमियो भूमिका भी निभाएंगे। फिल्म में 'दसरा' फेम एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।