इंस्टाग्राम पर 'लव का द एंड' की अभिनेत्री, जिनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 93.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने एक प्रसिद्ध पत्रिका के फोटोशूट से अपनी लुभावनी तस्वीरें पोस्ट कीं।

"श्रीदेवी जी - मेरी प्रेरणा। हर बार जब मैं कपड़े पहनती हूं, बात करती हूं, चलती हूं या शूटिंग करती हूं, तो मैं उस शालीनता के बारे में सोचती हूं जिसके साथ वह अपने सभी प्रदर्शनों में आती थीं। हां, आपके लिए," उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीरों को कैप्शन दिया। 37 वर्षीय अभिनेत्री ने श्रीदेवी की 1998 की फिल्म 'चालबाज़' से कविता कृष्णमूर्ति और अमित कुमार द्वारा गाया गया 'ना जाने कहां से' नामक एक गीत भी जोड़ा।

तस्वीरों में श्रद्धा खूबसूरत इंडो-वेस्टर्न पोशाक में खुशी-खुशी पोज देती नजर आईं। दूसरी तस्वीर में, 'तू झूठी मैं मक्कार' फेम अभिनेता ने एक ऑफ-शोल्डर सफेद पोशाक पहनी थी, जिसने उन्हें विस्मयकारी बना दिया।

तीसरे और चौथे में, अभिनेत्री ने पारंपरिक परिधानों की ओर रुख किया, जो किसी की भी सांसें रोक सकते हैं। श्रद्धा ने चांदी की चमक के साथ क्रीम रंग की साड़ी में आत्मविश्वास से पोज़ दिया।

आखिरी स्नैपशॉट में, श्रद्धा सिल्वर रंग की पारंपरिक पोशाक में कैमरे के लिए मुस्कुराईं, जिसने उन्हें शानदार बना दिया।

श्रद्धा की पोस्ट को उनके कट्टर प्रशंसकों और प्रशंसकों से अपार प्यार और सराहना मिली है।

महान अभिनेत्री श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को संयुक्त अरब अमीरात में अपनी अंतिम सांस ली। उन्हें आखिरी बार रवि उदयावर द्वारा निर्देशित उनकी 300वीं फिल्म 'मॉम' में देखा गया था। उन्होंने 'रांझणा' फेम निर्देशक आनंद एल राय द्वारा निर्देशित शाहरुख खान-स्टारर 'जीरो' में एक विशेष कैमियो भूमिका भी निभाई।

काम के मोर्चे पर, श्रद्धा को आखिरी बार 2024 की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' में अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिखाया गया था। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, अतुल श्रीवास्तव, मुश्ताक खान, सुनीता राजवार, अन्या सिंह और अरविंद बिलगइयां भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

2024 की ब्लॉकबस्टर में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन की एक विशेष कैमियो उपस्थिति भी थी, जिसने डरावनी दुनिया के लिए कई सवाल छोड़ दिए।

बता दें, 'स्त्री 2' ने एक नया बेंचमार्क हासिल कर लिया है और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने भारत में एटली की लाइफटाइम कमाई के मामले में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जवान' को पीछे छोड़ दिया है।

बदला लेने वाले नाटक में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, अमृता अय्यर, लेहर खान और गिरिजा ओक भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

– ऐस/श