भूमि, जिनके इंस्टाग्राम पर 9.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी हालिया दिल्ली यात्रा का एक स्नैपशॉट साझा किया।

अभिनेत्री ने लिखा, "मैं दिल्ली से उड़ान भरने से पहले अनिवार्य रूप से खाना बंद कर दूं।"

भूमि ने एक दक्षिण भारतीय थाली की तस्वीर साझा की जिसमें सांबर के साथ डोसा, नारियल की चटनी और वड़ा का एक छोटा टुकड़ा था।

यह तस्वीर इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर एक प्रसिद्ध दक्षिण-भारतीय जोड़ पर क्लिक की गई थी।

इससे पहले, 'बधाई दो' की अभिनेत्री ने अपने कट्टर प्रशंसकों से अच्छा समय बिताने के लिए दिल्ली में शीर्ष भोजन स्थलों के बारे में जानने के लिए कहते हुए अपना एक कोलाज साझा किया था।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, भूमि ने छह साल तक यशराज फिल्म्स में सहायक कास्टिंग निर्देशक के रूप में काम किया। बाद में, उन्होंने 2015 की रोमांटिक कॉमेडी दम लगा के हईशा से अपनी आश्चर्यजनक फिल्मी शुरुआत की।

यह फिल्म शरत कटारिया द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें आयुष्मान खुराना, संजय मिश्रा, अलका अमीन, श्रीकांत वर्मा और सीमा पाहवा मुख्य भूमिका में थे।

इसके बाद उन्होंने 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', शुभ मंगल सावधान', 'बाला', 'पति पत्नी और वो', 'सांड की आंख', बधाई दो', रक्षा बंधन', 'लस्ट स्टोरीज' जैसी कई प्रतिष्ठित फिल्मों में अभिनय किया है। ', 'थैंक यू फॉर कमिंग', 'भीड़' और 'द लेडी किलर'।

भूमि को आखिरी बार 2024 की थ्रिलर-ड्रामा 'भक्त' में देखा गया था, जिसका निर्देशन 'डेढ़ बीघा जमीन' फेम निर्देशक पुलकित ने किया था। यह फिल्म मुजफ्फरपुर आश्रय मामले पर आधारित थी। इसमें संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव, साई ताम्हणकर, तनीषा मेहता, समता सुदीक्षा और दुर्गेश कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

गौरी खान और गौरव वर्मा ने रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया। फिल्म फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

भूमि अगली बार निर्देशक अमृत राज गुप्ता द्वारा निर्देशित 'दलदल' नामक वेब श्रृंखला में दिखाई देंगी। सीरीज में भूमि एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी। सीरीज़ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

– ऐस/