मुंबई, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बुधवार को कहा कि वह एक बार फिर अपने पति सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें साथ काम करने का मौका मिलेगा।

43 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह सैफ की पहली तेलुगु फिल्म "देवरा: पार्ट 1" का इंतजार कर रही हैं, जो 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

"मैं अभी उनके साथ काम करना पसंद करूंगा। वह खून का स्वाद भी चखने वाले हैं क्योंकि वह पहली बार किसी तेलुगु फिल्म में आ रहे हैं जो अगले हफ्ते रिलीज हो रही है। इसलिए मुझे लगता है कि लोग वास्तव में उत्साहित हैं, इसलिए मैं उनके साथ कुछ करना पसंद करूंगा वह जल्द ही, उम्मीद है,'' करीना ने संवाददाताओं से कहा।

वह एक फिल्म महोत्सव से पहले एक प्रेस कार्यक्रम में बोल रही थीं, जो उनके करियर के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाएगा।

कार्यक्रम में, करीना ने आधिकारिक तौर पर यहां पीवीआर आईनॉक्स लीडो सिनेमा में "पीवीआरआईएनओएक्स सेलिब्रेट्स 25 इयर्स ऑफ करीना कपूर खान फेस्टिवल" शीर्षक से महोत्सव की घोषणा की।

सप्ताह भर चलने वाला यह फिल्म महोत्सव 20 सितंबर से 27 सितंबर तक 15 शहरों के 30 से अधिक सिनेमाघरों में चलेगा।

करीना, जिन्होंने पहली बार सैफ के साथ जेपी दत्ता के युद्ध नाटक "एलओसी कारगिल" में काम किया, उसके बाद "ओमकारा", "टशन", "कुर्बान" और "एजेंट विनोद" जैसी हिट फिल्मों में काम किया, उन्होंने कहा कि जब उन्होंने त्योहार के बारे में सुना तो वह बेहद खुश हुए। इसमें शामिल होना चाहता है.

उन्होंने कहा, "जब मैंने उन्हें इस बारे में बताया तो वह बहुत उत्साहित हुए। इसलिए वह निश्चित रूप से 'ओमकारा' और 'अशोका' देखना चाहते हैं।"

अभिनेता, जिन्होंने अक्टूबर 2012 में सैफ से शादी की और उनके दो बेटे - तैमूर और जेह - हैं, ने खुलासा किया कि उनके बच्चों ने उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखी है।

"शायद मुझे उन्हें महोत्सव में कुछ देखने को कहना चाहिए। मुझे लगता है कि अगर मैं पूछूंगा, तो हर कोई 'जब वी मेट' कहेगा। उनके पिता के साथ 'ओमकारा' उनके लिए थोड़ा चौंकाने वाला होगा। इसलिए, हाँ, मुझे लगता है करीना ने कहा, हम 'जब वी मेट' से शुरुआत कर सकते हैं।

तैमूर के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि वह जानते हैं कि वह पैपराजी के बीच मशहूर हैं।

"चारों ओर पापराज़ी होने से वह जानता है कि वह प्रसिद्ध है। लेकिन वह पूछता रहता है, 'क्या मैं प्रसिद्ध हूं?' मैं कहता हूं, 'नहीं, आप प्रसिद्ध नहीं हैं। मैं प्रसिद्ध हूं। आपने कुछ नहीं किया है।'

"तो वह ऐसा कहता है, 'शायद एक दिन मैं यह करूंगा'। अभी, यह उसके दिमाग में एक फिल्म नहीं है। यह केवल फुटबॉल है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि वह मेरी कुछ फिल्में देखेगा। मुझे यकीन है कि एक दिन," वह कहा।