मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर, जो रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 की मेजबानी करेंगे, ने खुलासा किया कि वह ट्रोल्स से कैसे निपटते हैं।

एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "विवाद और ट्रोलिंग तो होगी ही. आजकल हर जगह, हर चीज में यही तरीका है. यहां तक ​​कि बड़े-बड़े नेताओं और कलाकारों को भी ट्रोल किया जाता है. मैं हमेशा कहता हूं कि अपना सिर नीचे रखें और अपना काम करें. सोचिए मत" इन सभी चीजों के बारे में।"

मंगलवार को अनिल कपूर को आधिकारिक तौर पर मीडिया के सामने शो के होस्ट के तौर पर पेश किया गया.

मंच पर 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ बात करते हुए, अनिल ने खुलासा किया कि सुपरस्टार सलमान खान पूर्व को शो के नए होस्ट के रूप में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

"सलमान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता और अनिल कपूर को भी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता...भाई (सलमान खान) बहुत खुश हैं...मेरी उनसे बात भी हुई है...वह यह जानकर बहुत उत्साहित और खुश हैं कि मैं अनिल कपूर ने कहा, मैं नॉन-फिक्शन कर रहा हूं।

बिग बॉस ओटीटी, बेहद लोकप्रिय बिग बॉस फ्रेंचाइजी का स्पिन-ऑफ, पहली बार वूट पर शुरू हुआ, जिसके मेजबान फिल्म निर्माता करण जौहर थे। हालाँकि, बाद में दूसरे सीज़न के लिए बागडोर बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को सौंप दी गई।

'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीज़न की मेजबानी करने के लिए उत्साहित, अनिल कपूर ने एक बयान में कहा, "बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं! हम दोनों दिल से युवा हैं; लोग अक्सर कहते हैं - मजाक में - कि मैं हूं उम्र बढ़ने को उलट दें, लेकिन बिग बॉस सचमुच कालातीत है, ऐसा लगता है जैसे मैं स्कूल वापस जा रहा हूं, कुछ नया और रोमांचक कर रहा हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "ऐसा कहने के बाद, मैंने हमेशा अपने सभी प्रोजेक्ट्स को ईमानदारी और कड़ी मेहनत के प्रति प्रतिबद्धता के साथ निभाया है और मैं बिग बॉस में वही ऊर्जा (10 गुना!) लाने जा रहा हूं! अनस्क्रिप्टेड रियलिटी में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है - हँसी, नाटक, और आश्चर्यजनक मोड़, और मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

'बिग बॉस ओटीटी 3' 21 जून से जियोसिनेमा पर आएगा।