मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], बिग बॉस ओटीटी 3 के आगामी सीज़न के लिए हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर ने न केवल रियलिटी शो के मेजबान के रूप में, बल्कि इसमें भाग लेने की इच्छा के बारे में अपने स्पष्ट खुलासे के लिए सुर्खियां बटोरीं। बॉलीवुड के शीर्ष सितारों के साथ शो।

"जब मैं 30 साल का था, तो मुझे प्रतिभागियों में से एक बनना अच्छा लगता था। और अगर मुझे अब मौका मिलता है, तो मैं कपिल शर्मा, सलमान साहब और करण जौहर और खुद को धन्यवाद देना चाहूंगा। हम चारों को भाग लेना चाहिए ," कपूर ने आगे कहा, "क्या आप यह नहीं पूछेंगे कि शो की मेजबानी कौन करेगा?", "अमित जी।" उसने कहा।

बिग बॉस ओटीटी 3 के मेजबान के रूप में अपनी नई भूमिका पर विचार करते हुए, कपूर ने उत्साह और रोमांच की भावना व्यक्त की।

कपूर ने टिप्पणी की, "बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं! हम दोनों दिल से युवा हैं; लोग अक्सर कहते हैं - मजाक में - कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस - गंभीरता से - कालातीत है।" अनस्क्रिप्टेड रियलिटी टेलीविजन में।

उन्होंने आगे कहा, "ऐसा कहने के बाद, मैंने हमेशा अपने सभी प्रोजेक्ट्स को ईमानदारी और कड़ी मेहनत के प्रति प्रतिबद्धता के साथ निभाया है और मैं वही ऊर्जा (10 गुना!) बिग बॉस में लाने जा रहा हूं। अनस्क्रिप्टेड रियलिटी में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है - हंसी।" , नाटक, और आश्चर्यजनक मोड़, और मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

अभिनेता, 'मिस्टर' जैसी फिल्मों में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। इंडिया' और 'स्लमडॉग मिलियनेयर' ने पिछले साक्षात्कार में एएनआई से बात करते हुए ऐसे हाई-प्रोफाइल शो के साथ आने वाले अपरिहार्य विवादों और ट्रोलिंग को भी संबोधित किया था।

कपूर ने कहा, "विवाद और ट्रोलिंग तो होती ही रहेगी। आजकल हर जगह, हर चीज में यही तरीका है। यहां तक ​​कि बड़े-बड़े नेताओं और कलाकारों को भी ट्रोल किया जाता है। मैं हमेशा कहता हूं कि अपना सिर झुकाओ और अपना काम करो। इन सब चीजों के बारे में मत सोचो।" साझा किया गया.

कपूर ने सलमान खान के साथ अपनी बातचीत की अंतर्दृष्टि भी साझा की, जिसमें कपूर के नॉन-फिक्शन होस्टिंग क्षेत्र में कदम रखने के बारे में सुपरस्टार के समर्थन और उत्साह पर जोर दिया गया।

"सलमान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता और अनिल कपूर को भी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता...भाई (सलमान खान) बहुत खुश हैं...मेरी उनसे बात भी हुई है...वह यह जानकर बहुत उत्साहित और खुश हैं कि मैं मैं नॉन-फिक्शन कर रहा हूं,'' कपूर ने दोनों अभिनेताओं के बीच आपसी प्रशंसा को रेखांकित करते हुए खुलासा किया।

'बिग बॉस ओटीटी 3' 21 जून से जियोसिनेमा पर आएगा।