“मैं निमंत्रण के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद देकर शुरुआत करना चाहता हूं। मेरा एक्सीडेंट करीब 1-डेढ़ साल पहले हुआ था और मुझे ये भी याद है कि जब ये हादसा हुआ था तो तुमने मेरी मां को फोन किया था. उस समय मेरे दिमाग में बहुत सी बातें चल रही थीं, लेकिन जब मेरी मां ने मुझे बताया कि आपने फोन किया और कहा, 'कोई समस्या नहीं होगी,' तो इससे मुझे मानसिक रूप से आराम मिला,'' पंत ने माननीय से कहा। प्रधान मंत्री।

पंत ने 2024 के आईपीएल सीज़न के दौरान अपनी वापसी की, जहां उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स का बहादुरी से नेतृत्व किया और 13 मैचों में 40.55 की औसत से 446 रन बनाए, जिससे उन्हें विश्व कप के लिए टीम में जगह मिली। बाएं हाथ के इस शानदार बल्लेबाज ने टीम के लिए आठ मैचों में 171 रन बनाए और टी20 विश्व कप में स्टंप के पीछे अच्छा प्रदर्शन किया।

“रिकवरी के दौरान मैं सुनता रहता था कि मैं दोबारा खेल पाऊंगा या नहीं। इस बात पर काफी चर्चा हुई कि क्या मैं दोबारा विकेटकीपिंग कर सकता हूं. तो यह पिछले दो वर्षों से मेरे दिमाग में था। मैं सोचता था कि जब मैं मैदान पर वापसी करूंगा तो सुधार करने की कोशिश करूंगा, किसी की मान्यता के लिए नहीं, बल्कि केवल खुद को साबित करने के लिए कि मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकता हूं और भारत को जीत दिलाने में मदद कर सकता हूं,'' दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने कहा।