नई दिल्ली, कोवर्किंग फर्म इनक्यूस्पेज़ ने अपने व्यवसाय का विस्तार करने और प्रबंधित लचीले कार्यक्षेत्र की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए बेंगलुरु में 3.25 लाख वर्ग फुट कार्यालय स्थान पट्टे पर लिया है।

कंपनी ने QUBE सॉफ्टवेयर पार्क, आउटर रिंग रोड (ORR) बेंगलुरु में जगह ली है।

नई सुविधा में 5,000 से अधिक सीटों को समायोजित करने की क्षमता होगी।

पिछले महीने इनक्यूस्पेज़ ने बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड में 1.56 लाख वर्ग फुट ऑफिस स्पेस लीज पर लिया था।

"इस प्रतिष्ठित स्थान में हमारा विस्तार प्रमुख व्यावसायिक वातावरण में शीर्ष स्तरीय कार्यस्थल प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

इनक्यूस्पेज़ के प्रबंध भागीदार संजय चतरथ ने कहा, "इसके अतिरिक्त, बड़े भूमि पार्सल की उपलब्धता और एक स्थापित आईटी प्रतिभा पूल और आवासीय केंद्रों की निकटता आउटर रिंग रोड को बेंगलुरु के सबसे आकर्षक आईटी विकास गलियारों में से एक बनाती है।"

इनक्यूस्पेज़ के संस्थापक और सीईओ संजय चौधरी ने कहा, "यह सहयोग नवाचार को बढ़ावा देने और विकास के लिए एक जीवंत पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।"

इनक्यूस्पेज़ ने कहा कि बेंगलुरु में इसके रणनीतिक विस्तार का श्रेय भारत के विकास-उन्मुख पारिस्थितिकी तंत्र को दिया जाता है, जो घरेलू और विदेशी कब्जेदारों को आकर्षित करना जारी रखता है।

आने वाले 12 महीनों में, इनक्यूस्पेज़ बेंगलुरु और पूरे दक्षिण भारत के अन्य प्रमुख शहरों में 2 मिलियन वर्ग फुट का कार्यालय स्थान जोड़ेगा।

2016 में स्थापित, इनक्यूस्पेज़ की कुल 4 मिलियन वर्ग फुट के पोर्टफोलियो के साथ 18 शहरों में 44 स्थानों पर उपस्थिति है।