मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली, जिन्हें दादा के नाम से जाना जाता है, ने हाल ही में प्रीमियर हुई स्पोर्ट्स फिल्म 'मैदान' पर अपने विचार व्यक्त किए, जिसमें अजय देवगन भी शामिल थे। गांगुली ने फिल्म की समीक्षा करते हुए इसे एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा बताया, जिसे छोड़ना नहीं चाहिए। शनिवार को अपने एक्स अकाउंट पर, क्रिकेटर ने एक समीक्षा लिखी जिसमें लिखा था, "#मैदान के सिनेमाई अनुभव को न चूकें, जो भारत के महान फुटबॉल कोच, सैयद अब्दुल रहीम और भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग का एक मनोरम चित्रण है। गवाह।" इस अवश्य देखी जाने वाली भारतीय खेल फिल्म में प्रतिष्ठित भारतीय फुटबॉल सितारों को बड़े पर्दे पर जीवंत किया गया है।"

> #Maidaa के सिनेमाई अनुभव को न चूकें
, भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग, भारत के महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का मनमोहक चित्रण। इस अवश्य देखे जाने वाली फिल्म में प्रतिष्ठित भारतीय फुटबॉल स्टार को बड़े पर्दे पर जीवंत होते हुए देखें... pic.twitter.com/Y0nSaGDlVf


– सौरव गांगुली (@SGanguly99) 13 अप्रैल, 202


गांगुली के अलावा, शाहिद कपूर, करण जौहर और वरुण धवा सहित अन्य लोगों ने भी फिल्म के बारे में अपनी राय साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया, शाहिद ने लिखा, "आज मैदान देखने में वाकई मजा आया। इतनी अच्छी तरह से बनाई गई स्वागत योग्य फिल्म। इसे देखने जाओ दोस्तों।" यह एक वास्तविक स्पष्ट पोस्ट है जिसे आप सभी देख सकते हैं। पूरी टीम को शुभकामनाएं। करण जौहर ने लिखा, "मैदान के बारे में सबसे अविश्वसनीय बातें सुनी हैं!!" मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि सार्वभौमिक रूप से @ajaydevgn के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन क्या है! @iamitrsharma @boney.kapoor @zeestudiosofficial। बेबी जॉन की शूटिंग पूरी करने के बाद वरुण धवन ने इसे देखने की उत्सुकता व्यक्त करते हुए फिल्म के बारे में भी कहा, "इस फिल्म और प्रदर्शन के बारे में इतनी अविश्वसनीय बातें सुनकर, विशेष रूप से आखिरी 30 मिनट में मैंने आज टिकट बुक किए," 'भेड़िया' 'अभिनेता ने हाई आईजी की कहानियों पर लिखा अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, 'मैदान' फुटबॉल के प्रति सई अब्दुल रहीम के अटूट समर्पण का एक मार्मिक चित्रण है, जिसने भारत को जबरदस्त गौरव दिलाया। अजय देवगन ने फिल्म में रहीम की भूमिका निभाई है। फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।