कुआन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अभिनेत्री से तेलुगु कक्षाएं लेते हुए रश्मिका के साथ बैठी नजर आ रही थीं।

सुश्री कुआन ने वीडियो में उल्लेख किया, "मेरा नया दोस्त" जबकि रश्मिका पीछे से तेलुगु भाषा में वही बात कहती है।

हालांकि, कुआन ने वीडियो को कैप्शन दिया, “मेरी नई दोस्त रश्मिका मंदाना (दिल वाले इमोजी के साथ) मैं तमिल सीख रही हूं दोस्तों।

अगली कहानी में, उन्होंने 'भारत की श्रीवल्ली' के साथ एक स्पष्ट तस्वीर साझा की, क्योंकि उन्होंने खुशी का एक पल साझा किया था।

उन्होंने तस्वीर में बताया, 'हमारे काफिले की शुरुआत कैसे हुई, रश्मिका मंदाना।'

रश्मिका मंदाना इस समय मिलान, इटली में हैं और मिलान फैशन वीक S5 2025 में ओनित्सुका टाइगर शो में भाग ले रही हैं।

रश्मिका को एक भड़कीले काले कोट वन-पीस में देखा गया था, जो स्टॉकिंग्स की एक जोड़ी के साथ प्यारे कॉलर को उजागर कर रहा था, जबकि एमएसकुआन ने काले और सफेद कूल जूतों के साथ काली शर्ट-ड्रेस को चुना था।

रश्मिका मंदाना इस समय बड़े पैमाने पर काम कर रही हैं, खासकर 'कबीर सिंह' फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 2023 के रिवेंज ड्रामा 'एनिमल' की सफलता के बाद। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी अहम भूमिकाओं में थे।

अभिनेत्री 2024 की अपनी सबसे प्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अल्लू अर्जुन और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक सुकुमार द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर इसके पहले उत्तराधिकारी 'पुष्पा: द राइज' का सीक्वल है, जो वर्ष 2021 में रिलीज़ हुई थी।

यह फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा, 'डियर कॉमरेड' अभिनेत्री निर्देशक शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित धनुष अभिनीत फिल्म 'कुबेर' में भी दिखाई देंगी, जिसमें अक्किनेनी नागार्जुन, दलीप ताहिल और जिम सर्भ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रश्मिका वर्तमान में एक और बड़े उद्यम के लिए भी तैयारी कर रही है क्योंकि उसे सुपरस्टार सलमान खान की आगामी बड़ी रिलीज 'गजनी' प्रसिद्ध निर्देशक एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित 'सिकंदर' के लिए चुना गया है। फिल्म में काजल अग्रवाल और सत्यराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

– ऐस/