मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], शहर में नई दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के साथ एक ताजा सेल्फी साझा की है।

बुधवार को, सोनाक्षी ने प्रशंसकों के लिए एक अनोखे कैप्शन के साथ अपनी और जहीर की एक नई तस्वीर साझा की।

कैज़ुअल पोशाक पहने हुए, सोनाक्षी और ज़हीर एक सेल्फी के लिए पोज़ देते हुए।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पिछले 7 सालों की तरह "करीबी दोस्तों" पर नहीं बल्कि सामान्य लोगों पर इसे पोस्ट करने से अलग प्रभाव पड़ा।"

मंगलवार को जहीर ने अपनी लंच डेट की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सोनाक्षी को अपने भोजन का आनंद लेते हुए हंसते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीरों के अलावा, जहीर ने एक कैप्शन भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, "वह मुझ पर चिल्लाना चाहती थी लेकिन मैंने उसे हंसाया। #IYKYK।"

'हीरामंडी' अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी वीडियो को कैप्शन के साथ दोबारा पोस्ट किया, "हिम्मत।"

जोड़े ने एक मिरर सेल्फी भी साझा की और लिखा, "कितना खूबसूरत दिन है।"

सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी कर ली। यह एक अंतरंग शादी थी.

नागरिक विवाह के बाद बास्टियन में एक विवाह समारोह आयोजित किया गया जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियाँ शामिल हुईं।

रिसेप्शन में सलमान खान, विद्या बालन के साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर और अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो सहित कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए, जो जोड़े को बधाई देने और उनके मिलन का जश्न मनाने आए।

सात साल से एक साथ रह रहे सोनाक्षी और जहीर ने करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में एक अंतरंग समारोह में अपने प्यार पर मुहर लगा दी।

इस जोड़े ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की झलकियाँ साझा कीं, जिसमें 23 जून का दिन हमेशा के लिए उनके दिलों में अंकित हो गया।

अपने प्यार और एकजुटता की यात्रा को दर्शाते हुए, सोनाक्षी ने एक हार्दिक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी खुशी व्यक्त की। "आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके शुद्धतम रूप में देखा और इसे बनाए रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और विजयों के माध्यम से मार्गदर्शन किया है... इस क्षण तक... जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से... हम अब पति-पत्नी हैं सोनाक्षी ने जहीर से अपनी शादी की घोषणा करते हुए लिखा, प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ खूबसूरत सभी चीजें, अब से लेकर हमेशा तक।

अपने रिश्ते को अंतिम रूप देने से पहले सोनाक्षी और जहीर ने सात साल तक डेट किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोनाक्षी 'काकुडा' में नजर आएंगी, जो कि आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित है, जो 12 जुलाई को ZEE5 पर रिलीज होगी।

फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं।