दृश्यों में शत्रुघ्न सिन्हा को नेवी ब्लू पोशाक पहने और नीले रंग के स्टोल के साथ लुक को पूरा करते हुए दिखाया गया है। वह कैमरे की ओर हाथ हिलाते और पैपराजी को 'धन्यवाद' कहते नजर आ रहे हैं।

उनकी पत्नी पूनम, जिन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर आशुतोष गोवारिकर की पीरियड फिल्म 'जोधा अकबर' में सम्राट अकबर की मां मल्लिका हमीदा बानू बेगम के रूप में देखा गया था, पेस्टल गुलाबी रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं। उनके लुक को हीरे के आभूषण और बड़ी लाल बिंदी के साथ पूरा किया गया था। उन्होंने कैमरापर्सन्स को भी धन्यवाद दिया।

कहा जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर दुल्हन के नए अपार्टमेंट, 81 ऑरेटे में अपने नागरिक विवाह की कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं, जो मुंबई के बांद्रा पश्चिम में रंग शारदा ऑडिटोरियम के पास स्थित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने पिछले साल सितंबर में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। यह इमारत की 26वीं मंजिल पर स्थित है।

समुद्र के सामने वाला अपार्टमेंट 4,210.87 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसकी कीमत कथित तौर पर 11 करोड़ रुपये है।

शादी से पहले, जहीर ने सोनाक्षी के अपार्टमेंट के लिए रवाना होने से पहले नमाज अदा करने के लिए एक मस्जिद का दौरा किया।

रैपर और गायक यो यो हनी सिंह रविवार को शादी में शामिल होने और बिना शराब पिए नाचने के इरादे से पहुंचे, अभिनेता-युगल रितेश और जेनेलिया देशमुख ने कहा कि वे शिल्पा शेट्टी के स्वामित्व वाले महंगे बास्टियन रेस्तरां में शादी के जश्न में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लिंकिंग रोड.

इस बीच, सोनाक्षी के भाई, लव और कुश, अब तक उनकी अनुपस्थिति के कारण स्पष्ट रहे हैं।

सोनाक्षी और जहीर, जिसे वह प्यार से अपना 'पर्सनल साइको' कहती हैं, पिछले सात सालों से डेट कर रहे हैं। जहीर के परिवार के दोस्त सलमान खान, जिन्होंने सोनाक्षी को एक्शन-कॉमेडी 'दबंग' (2010) में बॉलीवुड ब्रेक दिया, ने कामदेव की भूमिका निभाई।

जहीर ने भी सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' से डेब्यू किया था, अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती प्रनूतन बहल हैं।

ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने 2017 में 'नोटबुक' के सेट पर सोनाक्षी को जहीर से मिलवाया था।