हालाँकि, जब जीवनशैली विकल्पों की बात आती है, तो अक्षय स्वस्थ लोगों में से एक हैं। इसकी एक झलक बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को तब मिली जब वह रितेश देशमुख के साथ अक्षय के घर डिनर के लिए गए।

रात में अक्षय कुमार के घर पर पार्टी करना कैसा होता है, इस बारे में बात करते हुए विवेक का एक वीडियो सामने आया है।

वीडियो में विवेक ने कहा, "हम अक्की भाई के घर पर अच्छा समय बिता रहे थे। रात 9:30 बजे, वह उठे और चले गए। हमने सोचा कि वह वॉशरूम गए होंगे। हमने घड़ी देखी, 10 बज रहे थे।" :30 बजे, वह वहां नहीं था। फिर हमने रात 11:00 बजे फिर से घड़ी देखी, वह अभी भी वहां नहीं था, और उसने हमसे कहा, 'आप लोग घर जा सकते हैं, क्योंकि वह सो गया है।' ।"

"हमने सोचा, 'ओह मेज़बान सो गया है'। वह इतना प्रतिबद्ध है, वह इतना केंद्रित है, और वह अपने दिमाग में बहुत स्पष्ट है कि उसे सुबह जल्दी उठना है, वर्कआउट करना है और समय पर सेट पर पहुंचना है। यह सब होने के लिए, उसे समय पर सोना होगा", उन्होंने कहा।

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने बेटे आरव का जन्मदिन मनाया। जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग पोस्ट में आरव को उसके विशेष दिन पर शुभकामनाएं दीं। अक्षय ने अपने बेटे को शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर सफारी आउटिंग की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में अक्षय, ट्विंकल और आरव एक वाहन में नजर आ रहे हैं और ट्विंकल दूरबीन से कैमरे की ओर देख रही हैं।

कैप्शन में, अभिनेता ने लिखा: "जन्मदिन मुबारक हो आरव! तुम्हें एक दयालु और प्यार करने वाले व्यक्ति के रूप में विकसित होते देखकर हर दिन मेरा दिल गर्व से भर जाता है। तुम मेरे जीवन में कितनी खुशी लाते हो, इसका न्याय शब्दों से नहीं किया जा सकता। मई यह साल आपके लिए उतनी ही खुशियाँ लेकर आएगा जितना आप अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए लाते हैं। मैं आपको हमेशा प्यार करता हूँ।"