35 वर्षीय तेज गेंदबाज, जिन्होंने पहले 2019 में टीकेआर के लिए पांच मैच खेले थे, फिर से अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह टूर्नामेंट के शेष भाग के लिए घायल यूएसए के तेज गेंदबाज अली खान की जगह लेंगे। जॉर्डन की वापसी का बेसब्री से इंतजार है, खासकर जून में उनके असाधारण प्रदर्शन के बाद, जहां उन्होंने यूएसए के खिलाफ ऐतिहासिक टी20ई हैट्रिक हासिल की थी।

टीकेआर टीम में जॉर्डन का पुनर्निवेश एक महत्वपूर्ण समय पर हुआ है, जिससे उनकी गेंदबाजी लाइनअप में गहराई आ गई है क्योंकि वे अपने घरेलू मुकाबलों के लिए तैयार हैं। उनके अनुभव और सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड से मौजूदा सीज़न में टीम की संभावनाएं मजबूत होने की उम्मीद है।

दूसरी ओर, मौजूदा चैंपियन गुयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स अपनी चुनौतियों से जूझ रहे हैं। उनके कप्तान इमरान ताहिर चोट के कारण लगभग दस दिनों के लिए बाहर हो गए हैं। 45 वर्षीय लेग स्पिनर पहले ही बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ अपने हालिया मैच में चूक गए थे, जहां शाई होप ने कप्तान के रूप में कदम रखा था।

होप ताहिर की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व करना जारी रखेंगे, जबकि वॉरियर्स को अपने प्रमुख स्पिनर के बिना प्रबंधन करने की उम्मीद है।

अमेज़ॅन वॉरियर्स की मुश्किलें बढ़ाते हुए, ऑलराउंडर रोमारियो शेफर्ड भी प्रशिक्षण के दौरान पैर की अंगुली की चोट से उबर रहे हैं। शेफर्ड, जिन्होंने पिछले सीज़न के खिताब-विजेता अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, ने इस सीज़न में केवल एक ही गेम खेला है।

नुकसान को कम करने के लिए, वॉरियर्स ने ताहिर के अस्थायी प्रतिस्थापन के रूप में ऑस्ट्रेलिया में जन्मे अंग्रेजी कलाई के स्पिनर नाथन सॉटर को शामिल किया है। ओवल इनविंसिबल्स और डेजर्ट वाइपर्स के साथ अपनी चपलता और प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले सॉटर टीम में अतिरिक्त स्पिन विकल्प लाते हैं।