फीमेलफर्स्ट.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 'टीएमजेड प्रेजेंट्स: अर्नोल्ड एंड स्ली: राइवल्स, फ्रेंड्स, आइकॉन्स' शीर्षक से एक आगामी संयुक्त टीवी साक्षात्कार में, अभिनेताओं ने कहा कि वे अभी भी अनिश्चित हैं कि किसका करियर बड़ा है।

चैट के पूर्वावलोकन में श्वार्ज़नेगर को स्टैलोन के साथ बैठे हुए दिखाया गया है, और कह रहे हैं, "हमने कुछ ऐसा कहा, 'ठीक है, आपने फिल्म में 28 लोगों को मार डाला;' मैंने 32'' मारा

स्टैलोन ने कहा: "मैंने उस पर काबू पा लिया।"

श्वार्ज़नेगर ने तब कहा: "उसने 80 लोगों को मार डाला, इसलिए मुझे 87 लोगों को मारना पड़ा।"

'रेम्बो' और 'रॉकी' स्टार ने कहा: "अब यह शरीर की गिनती थी और फिर यह सापेक्ष थी, जैसे, 'अच्छा, आपके शरीर में वसा क्या थी?' "मैं सात प्रतिशत से नीचे था।"

जिस पर श्वार्ज़नेगर ने कहा: "और फिर मैंने कहा, 'मैं 10 प्रतिशत नीचे था।' तो यह शरीर के साथ एक प्रतियोगिता बन गई।"

'टर्मिनेटर' स्टार और कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर ने कहा कि उन्हें स्टैलोन द्वारा कैमरे पर इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों से ईर्ष्या होती है, जिसमें उनके 'रेम्बो चाकू' से लेकर 'रेम्बो' फ्रेंचाइजी में इस्तेमाल की गई सब-मशीन गन तक शामिल है।

उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने जल्द ही स्वचालित बंदूकों की मांग की जो उतनी ही बड़ी हों।

श्वार्ज़नेगर ने आगे कहा: “और फिर उन्होंने मशीनगनों का उपयोग करना शुरू कर दिया जो विशाल मशीनगनों की तरह थीं। मैं उसके पीछे भाग रहा था, वह मेरे पीछे नहीं भाग रहा था। तो मैंने कहा, जब हमने 'प्रीडेटर' किया था... 'मैं 'रेम्बो' में इस्तेमाल की गई स्ली मशीन के बजाय एक बगर मशीन जीयू रखना पसंद करूंगा।' तो यह ऐसे ही चला गया।"

1980 के दशक से जब वे कट्टर प्रतिद्वंद्वी थे, तब से दोनों के बीच दशकों पुरानी दोस्ती रही है।