अपने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर फराह, जिनके इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने शबाना आज़मी के आवास से उर्मिला और विद्या बालन के साथ एक छोटा रील वीडियो साझा किया, क्योंकि वे खुशी से अनुभवी अभिनेता का जन्मदिन मना रहे हैं।

उन्होंने वीडियो पोस्ट को कैप्शन दिया, “यहां बॉलीवुड के 2 सर्वश्रेष्ठ डांसर्स के साथ!! शबाना आज़मी और विद्या बालन .. और ओह ..उर्मिला मातोंडकर भी हैं। जन्मदिन मुबारक हो शबाना'' दिल वाले इमोजी के साथ।

वीडियो की शुरुआत फराह के यह कहते हुए होती है, “हम 50वें… जीवित किंवदंती के 50वें जन्मदिन पर हैं, कोई और नहीं बल्कि शबाना आज़मी। 50वां जन्मदिन, सचमुच?” उर्मिला मातोंडकर सदमे की स्थिति में आगे कहती हैं। "यह आपका 50वाँ है?"

बाद में, उनके साथ विद्या बालन भी शामिल हो जाती हैं जो कहती हैं, "नहीं, 40वां नहीं।" इस तारीफ के लिए, अभिनेत्री को शबाना से गर्मजोशी से गले मिलता है। फराह आगे कहती हैं, "उन महिलाओं का कहना है जो जल्द ही 50 साल की हो जाएंगी।" और सामूहिक हँसी के विस्फोट के साथ समाप्त होता है।

इसके तुरंत बाद, फराह का वीडियो ऑनलाइन सामने आया, प्रशंसकों ने उनके टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और उनके यादगार दिन पर जीवित किंवदंती की प्रशंसा की।

एक यूजर ने लिखा, ''शाबान जी के फिल्मी सफर के 50 साल. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें, अंकुर से लेकर घूमर तक उनका प्रदर्शन देखना और अपर्णा सेन पर डॉक्यूमेंट्री का इंतजार करना अद्भुत रहा है, जहां उन्होंने बेहतरीन किस्से साझा किए होंगे। मेरी माँ आपको प्यार भेज रही है और अपनी सबसे पसंदीदा की इस खूबसूरत क्लिप को साझा करने के लिए धन्यवाद!" दिल वाले इमोजी के साथ।

एक अन्य ने लिखा, 'आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं मैडम, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा हूं।'

इससे पहले, उर्मिला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वरिष्ठ अभिनेत्री के साथ तस्वीरें साझा की थीं। हिंडोले में पहली तस्वीर उनकी फिल्म 'मासूम' से है जिसमें उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया और शबाना की बेटी की भूमिका निभाई।

उन्होंने कैप्शन में वरिष्ठ अभिनेत्री के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा।

काम के मोर्चे पर, शबाना को आखिरी बार प्राइम वीडियो डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला 'द एंग्री मेन' में देखा गया था, जिसमें लेखक जावेद अख्तर और सलीम जावेद के बीच संबंधों पर प्रकाश डाला गया था, जो 'शोले', दीवार, जंजीर, डॉन और कई अन्य जैसे क्लासिक्स के लिए जाने जाते हैं।

– ऐस/