अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी मुलाकात के वीडियो साझा किए और लैंसडाउन में अपने समय के दौरान उनके साथ बनाई गई यादों को याद किया।

शनिवार को, अभिनेता ने अपने एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर लिया और एक हार्दिक नोट के साथ दो वीडियो साझा किए।

पहले वीडियो में उन्हें लैंसडाउन के बच्चों को स्कूल ले जाते और उनसे बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

दूसरे वीडियो में, वह बच्चों के एक अलग समूह के साथ बातचीत करते हैं, उनसे पूछते हैं कि क्या वे उन्हें पहचानते हैं, जिस पर एक बच्चा जवाब देता है कि अनुपम एक अच्छे इंसान हैं जो बच्चों को खाना खिलाते हैं।

अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, "जीवन का पाठ - सबसे अच्छा इनाम जो मुझे कभी मिला, वह अंत में दूसरे वीडियो में पांच वर्षीय अभिषेक से था! इन दो वीडियो में, मुझे अपने बचपन की झलकियां देखने को मिलीं।" शिमला। मैं लैंसडाउन में इन बच्चों से मिलता था और उन्हें स्कूल जाते हुए देखता था।''

अनुपम ने कहा कि बच्चों के साथ बातचीत करने से उन्हें आराम महसूस हुआ और शहरों में बड़े होने वाले बच्चों में शायद ही कभी देखी जाने वाली मासूमियत पर प्रकाश डाला गया।

"कभी-कभी मैं उन्हें अपनी कार में स्कूल भी छोड़ देता था! कभी-कभी मैं उनके साथ बैठता था और चाय और नाश्ता करता था। उनसे बात करने के बाद मुझे अच्छा और आराम महसूस होता था। भगवान इन बच्चों को हमेशा खुश रखें। अब यह मासूमियत मेरे मन में है।" बड़े शहरों के बच्चों में शायद ही कभी देखा जाता है। #चिल्ड्रेन #स्मॉलटाउन #लैंसडाउन #तनवीदग्रेट।"