2021 में प्रीमियर शुरू होने वाली श्रृंखला में किंशुक महाजन, शिन दोशी, कंवर ढिल्लों, ऐलिस कौशिक शामिल हैं। प्रियांशी यादव और रोहित चंदेल 2023 से शो में दूसरी पीढ़ी के प्रमुख थे।

उन्होंने कहा, "शो में मेरी यात्रा बिल्कुल अद्भुत थी। मुझे अपने दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली। दर्शकों ने मुझे स्वीकार किया और शो अच्छा चला। मुझे धवल का किरदार निभाना, स्टंट करना बहुत याद आएगा, जो मैं करता था और कभी नहीं किया।" एक बॉडी डबल।"

"धवल को लोकप्रिय बनाने के लिए बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करनी पड़ी।"

उन्होंने कहा कि वह मेरे प्रशंसकों से बहुत जुड़े हुए हैं जो सोशल मीडिया पर उन्हें संदेश भेजकर शो को बंद न करने देने का अनुरोध कर रहे हैं।

“मैं बस इतना कह सकता हूं कि अगर धवल नहीं तो मैं जल्द ही एक नई भूमिका के साथ स्क्रीन पर वापसी करूंगा। हर अंत एक नई यात्रा की शुरुआत है। मैं 23 मई को सैम के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर रहा हूं।"

रोहित को 'काशीबाई बाजीराव बल्लाल' में बाजीराव की भूमिका के लिए भी जाना जाता है और वह अगली बार बॉलीवुड फिल्म 'ब्लाइंड गेम' में नजर आएंगे।

वह अब "एक नई भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।"

“मैं उन परियोजनाओं के बारे में बहुत चयनात्मक हूं जिनसे मैं जुड़ा हूं। मैं उन परियोजनाओं को चुनने और तलाशने में बुद्धिमान हूं जो मुझे रचनात्मक संतुष्टि देती हैं। मुझे वास्तव में एक विशिष्ट भूमिका निभाने में मजा नहीं आता, मुझे दायरे से बाहर निकलकर भूमिका निभाने में मजा आता है। मुझे उम्मीद है कि मुझे सबसे चुनौतीपूर्ण और आशाजनक फिल्म मिलेगी और यह मजेदार होगा।"