आगामी श्रृंखला के निर्माताओं ने शनिवार को एक मोशन पोस्टर जारी किया, जिसमें फार्मास्यूटिकल्स की अंधेरी और भ्रष्ट दुनिया की झलक दिखाई गई है।

मोशन पोस्टर में रितेश की आवाज है, जिसे यह कहते हुए सुना जा सकता है: “इस देश में किस बीमारी से कितने लोग मरते हैं, उसका डेटा है हमारे पास। लेकिन ख़राब दवा के कारण से कितने लोगों का जान जा रहा है, उसका कोई डेटा नहीं है। )।"

JioCinema के इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन पढ़ा गया: “आपकी दवा वास्तव में किस चीज से बनी है? 'पिल', 12 जुलाई से विशेष रूप से JioCinema प्रीमियम पर स्ट्रीमिंग।"

यह शो 21 जुलाई को प्रसारित होगा।

अन्य खबरों में, रितेश 'काकुदा' में भी दिखाई देंगे, जो एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम भी हैं।

'ककुड़ा' उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के श्रापग्रस्त गांव रतोड़ी पर आधारित है। फिल्म में, जिले के हर घर में दो दरवाजे होते हैं - एक आकार का और एक छोटा।

कथानक एक अजीबोगरीब अनुष्ठान के इर्द-गिर्द घूमता है जिसके तहत प्रत्येक मंगलवार को शाम 7.15 बजे प्रत्येक घर का छोटा दरवाजा खोलना होता है। अनुपालन में विफलता काकुडा के क्रोध को आमंत्रित करती है, जो घर के आदमी को दंडित करता है।

फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है, जो 'मुंज्या' के लिए जाने जाते हैं।

इसके अतिरिक्त, रितेश ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा 'राजा शिवाजी' का निर्देशन और अभिनय करेंगे। द्विभाषी फिल्म एक युवा शिवाजी की यात्रा को दर्शाती है, जिन्होंने शक्तिशाली शक्तियों के खिलाफ विद्रोह किया और स्वराज्य की स्थापना करते हुए श्रद्धेय राजा शिवाजी बने।

महाकाव्य गाथा हिंदी और मराठी दोनों में प्रस्तुत की जाएगी। फिल्म का संगीत उस्ताद अजय-अतुल द्वारा तैयार किया जाएगा, और संतोष सिवन फिल्म के दृश्य कथाकार के रूप में मराठी सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगे।