निर्धारित समय में मुकेस टोप्पो (33') के स्कोर के बाद जूनियर पुरुषों ने शूटआउट 1-1 (3-1 एसओ) से जीत लिया। जूनियर महिला टीम के लिए, संजना होरे (18') और अनिशा साहू (58') ने डच क्लब ओरांजे रूड के साथ 2-2 से ड्रा में स्कोर किया।

पहले हाफ के शांत रहने के बाद, जिसके दौरान न तो भारतीय जूनियर पुरुष और न ही जर्मन खिलाड़ी नेट हासिल कर सके, तीसरे क्वार्टर की शुरुआत में मुकेश टोप्पो (33') ने पेनल्टी कॉर्नर से रिबाउंड पर गोल किया। चौथे क्वार्टर में चार मिनट बाद जर्मनी के बराबरी करने तक भारतीयों ने अपनी बढ़त बरकरार रखी, जिससे खेल का रोमांच और बढ़ गया। दोनों टीमों के बढ़त लेने के प्रयासों के बावजूद, निर्धारित समय के अंत तक स्कोर अपरिवर्तित रहा, जिसके कारण पेनल्टी शूटआउट करना पड़ा।

भारत ने गुरजोत सिंह, दिलराज सिंह और मनमीत सिंह के गोल से शूटआउट 3-1 से जीता। उन्होंने अपने अंतिम गेम में जीत के साथ यूरोप दौरे का समापन किया।

इस बीच, जूनियर महिला टीम ने ओरांजे रूड के खिलाफ पहला क्वार्टर शांत खेला। दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में, संजना (18') ने भारत के लिए गतिरोध तोड़ा, ओरांजे रूड ने अच्छी प्रतिक्रिया दी, दो पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किए, लेकिन भारतीय रक्षा मजबूत रही, जिससे पहला हाफ 1-0 से भारत के पक्ष में समाप्त हुआ। समाप्त.

ओरांजे रूड ने तीसरे क्वार्टर में पहल की। ओरांजे रुड ने गोल की तलाश में भारत को पीछे धकेल दिया, तीन पेनल्टी कॉर्नर अर्जित किए और दो गोल को गोल में बदलकर 2-1 की बढ़त ले ली। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम आखिरी क्वार्टर में स्कोर बराबर करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन आखिरी क्षणों में अनीशा (58') ने गोल कर मैच 2-2 पर समाप्त कर दिया.