मृणाल ने कहा, "जब मुझसे 'कल्कि' के लिए संपर्क किया गया, तो मैंने हां कहने में एक पल भी नहीं लगाया।"

अभिनेत्री ने इससे पहले फिल्म के निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त के साथ फिल्म 'सीता रामम' में काम किया था, जो बॉक्स-ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

“मुझे निर्माता अश्विनी दत्त, स्वप्ना दत्त और प्रियंका पर बहुत भरोसा है। 'सीता रामम' में हमारे सफल सहयोग ने इसे एक आसान निर्णय बना दिया। और इस विशाल परियोजना और इस पूर्ण दूरदर्शी फिल्म निर्माण का हिस्सा बनना कुछ ऐसा था जिसके बारे में मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना होगा, ”उसने कहा।

2898 ई. के सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित यह फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है। 27 जून को रिलीज हुई यह फिल्म विष्णु के आधुनिक अवतार के इर्द-गिर्द घूमती बताई जा रही है।

मृणाल के बारे में बात करते हुए, जिन्होंने 'मुझसे कुछ कहती...ये खामोशियां' और 'कुमकुम भाग्य' जैसे टेलीविजन शो में अपने काम से अपना करियर शुरू किया, उन्होंने 2018 में तबरेज़ नूरानी की "लव सोनिया" से सिनेमा में अपनी शुरुआत की।

एक साल बाद उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'सुपर 30' और जॉन अब्राहम के साथ 'बाटला हाउस' में अभिनय किया, दोनों ही जीवनी पर आधारित थीं। उन्हें दुलकर सलमान के साथ 'सीता रामम' में उनके काम के लिए सराहा गया था।

उन्हें आखिरी बार परसुराम की रोमांटिक एक्शन ड्रामा 'द फैमिली स्टार' में देखा गया था। इसमें विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर भी हैं। वह अगली बार नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित 'पूजा मेरी जान' में नजर आएंगी।

फिल्म, जिसमें हुमा कुरेशी और विजय राज भी हैं, कथित तौर पर पूजा नाम की एक लड़की की कहानी बताती है जिसका एक अज्ञात प्रशंसक पीछा कर रहा है।