मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में अपने पति शाहिद कपूर, उनके माता-पिता पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक और अन्य सदस्यों के साथ एक अंतरंग शाम का एक मनमोहक वीडियो साझा किया, जिसे मीरा ने पोस्ट किया। शेयर कर फैन्स को अपने फैमिली टाइम की एक झलक दी. उनके इंस्टाग्राम पर एक रील है, जिसमें शाहिद टाइमर के साथ फैमिली सेल्फी सेट करते दिख रहे हैं। वह पूरे परिवार को कैमरे के चारों ओर इकट्ठा करता है लेकिन यह बताकर उन्हें आश्चर्यचकित कर देता है कि यह वास्तव में एक वीडियो है। इस बात का एहसास होते ही परिवार जोर-जोर से हंसने लगा. वीडियो में जोड़े को शाहिद के माता-पिता के साथ कैजुअल कपड़े पहने देखा जा सकता है। मीरा पिंक टॉप पहने नजर आ रही हैं, वहीं शाहिद ने ब्लैक गंजी पहनी हुई है। पंकज ने सफेद शर्ट पहनी हुई है, जबकि सुप्रिया पिस्ता हरे रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं

[मीडिया=इंस्टाग्राम]C5oS3-4Npp4[/मीडिया]

...और गुलाबी दुपट्टा मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में पारिवारिक समारोह की अधिक झलकियाँ साझा कीं। एक पोस्ट में मैक्सिकन डिनर स्प्रेड को प्रदर्शित करने वाला एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें टैको शेल्स, फजिटास, सालसा और गुआकामोल शामिल थे। एक अन्य वीडियो में आम की मिठाइयाँ जैसे आम सूफले, आम रसमलाई, आम रबड़ी दिखाई गईं। दिन की उनकी आखिरी कहानी में, पूरा परिवार टीवी पर इंडियन प्रीमियर लीग मैच देख रहा था।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "खाओ, पियो, देखो" (खाओ, पियो, देखो) शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली में एक अंतरंग शादी कर ली। वे बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के प्यारे माता-पिता हैं। मीशा का जन्म 2016 में हुआ था जबकि शाहिद-मीरा ने 2018 में ज़ैन का स्वागत किया।