'डांस दीवाने' के आने वाले एपिसोड का नाम 'गर्मी की चुटिया' है। यह एपिसोड 'आज ब्लू है पानी पानी' पर एक ऊर्जावान समूह नृत्य के साथ शुरू होता है।

मेज़बान भारती सिंह गर्मियों के व्यंजनों का अपना ब्रांड लाती हैं, और प्रतियोगियों को आइसक्रीम और पॉप्सिकल्स के साथ आश्चर्यचकित करती हैं।

माधुरी को गर्मी के उन बेफिक्र दिनों की याद आ गई, जब वे दोस्तों के साथ खेलते थे और घर के बने व्यंजनों के आधार पर रात के खाने का स्थान तय करते थे।

सुनील ने उल्लेख किया: "मेरे घर के पास एक नारियल का पेड़ हुआ करता था, जहाँ से हम नारियल तोड़ते थे और मिट्टी में खेलते थे। मेरी माँ मुझे इसके लिए डांटती थी। वे सुनहरे दिन थे।"

एक हृदयस्पर्शी क्षण में, देवांश के परदादा भारती के मित्र के रूप में मंच की शोभा बढ़ाते हैं, और देवांश ऑटिस्टिक बच्चों को मंच पर आमंत्रित करते हैं, जिसके अंत में 'घाघरा' पर एक मार्मिक नृत्य प्रदर्शन होता है जिसे जज भी शामिल होने से नहीं रोक पाते हैं।

करण कुंद्रा और अर्जुन बिजलानी ने अपने आगामी शो 'द लाफ्टर शेफ्स' को प्रमोट करते हुए 'डांस दीवाने' के सेट पर तापमान बढ़ा दिया।

वे एक जूस बनाने की प्रतियोगिता की मेजबानी करते हैं, जिसमें भारती और सुनील को कारा और अर्जुन के खिलाफ खड़ा किया जाता है ताकि वे माधुरी के लिए सबसे ताज़ा संतरे का जूस तैयार कर सकें।

'डांस दीवाने' कलर्स पर प्रसारित होता है।