“मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, अलगप्पा ग्रुप ऑफ एजुकेशन इंस्टीट्यूशंस को भी धन्यवाद। क्रिकेट पूरी तरह से साझेदारियों के बारे में है और मुझे लगता है कि यह एक शानदार साझेदारी होगी। मैं वास्तव में आने वाले कई वर्षों में इसे बढ़ता हुआ देखने के लिए उत्सुक हूं। मैं लड़कों और लड़कियों से कहना चाहता था - अकादमी के साथ जितना संभव हो उतना सीखने के अवसर का आनंद लें और इसका आनंद लेने के लिए ऐसे दोस्त बनाएं जो जीवन भर आपके साथ रहेंगे। क्रिकेट के बारे में यही सबसे अच्छी बात है. माइकल हसी ने कहा, यह लोगों को एक साथ ला सकता है।

कराईकुडी में सुपर किंग्स अकादमी एक फ्रेंचाइजी-आधारित क्रिकेट कोचिंग सेंटर है जिसमें आठ पिचों (4 टर्फ, 2 एस्ट्रो टर्फ और 2 मैटिंग पिच और फ्लडलाइट के अलावा एक टर्फ पिच के साथ एक पूर्ण क्रिकेट मैदान शामिल है।

“और माता-पिता के लिए, आपका काम बच्चों को बिना शर्त प्यार करना और उनका समर्थन करना होगा, उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करना होगा। उन्हें वास्तव में बढ़ने और खेल का आनंद लेने दें। यह खेल आनंद लेने के लिए है। आप बहुत भाग्यशाली हैं कि आपके बच्चे अच्छे हाथों में हैं। आपके पास कुछ शानदार कोच हैं जो उन्हें क्रिकेटर और चरित्रवान इंसान के रूप में विकसित करेंगे। यह निश्चित रूप से वह चीज है जो मैंने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने से सीखी है।

“अच्छे खिलाड़ी बनें लेकिन अच्छे इंसान भी बनें। मैं लड़कों और लड़कियों को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। बेहतर समय रहे।"