लॉस एंजेलिस, संगीत सनसनी बिली इलिश के तीसरे स्टूडियो एल्बम का नाम 'हाय मी हार्ड एंड सॉफ्ट' है और यह 17 मई को विश्व स्तर पर रिलीज होगी, गायक ने घोषणा की है।

22 वर्षीय गायिका-गीतकार पिछले कुछ दिनों से एल्बम को छेड़ रही हैं और आखिरकार उन्होंने सोमवार शाम को अपने इंस्टाग्राम पेज पर विवरण साझा किया।

एलीश ने पोस्ट किया, "मुझे जोर से और धीरे से मारो" मेरा तीसरा एल्बम 17 मार्च को आ रहा है।

"अभी इसे लिखने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं और उत्साहित हूं, एकल नहीं कर रहा हूं, मैं इसे आप सभी को एक ही बार में देना चाहता हूं: पीपीपी फिननेस और मैं वास्तव में इस एल्बम पर अधिक गर्व नहीं कर सकता और हम निश्चित रूप से आपके लिए इंतजार नहीं कर सकते इसे सुनने के लिए, लव यू, लव यू, लव यू (एसआईसी)" उसने जोड़ा।

'हिट मी हार्ड एंड सॉफ्ट' को डार्करूम/इंटरस्कोप रिकॉर्ड्स के माध्यम से रिलीज़ किया जाएगा और इसे "अब तक का उनका सबसे साहसी काम" बताया गया है।

एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, एल्बम गीतों का एक विविध लेकिन एकजुट संग्रह है - आदर्श रूप से शुरू से अंत तक इसकी संपूर्णता को सुना जाता है - जैसा कि एल्बम के शीर्षक से पता चलता है; शैलियों को मोड़ते हुए और रास्ते में चलन को धता बताते हुए, आपको गीतात्मक और ध्वनि दोनों रूप से कठिन और नरम रूप से प्रभावित करता है।

एलीश ने हाल ही में अपने भाई फिनीस के साथ ट्रैक "व्हाट वाज़ आई मेड फॉर?" के लिए अपनी दूसरी ऑस्कर ट्रॉफी जीती। "बार्बी" से.

उन्होंने अपना पहला एल्बम 'व्हेन वी ऑल फॉल एस्लीप, व्हेयर डू वी गो?' जारी किया। 2019 में उनका दूसरा एल्बम 'हैपियर दैन एवर' आया, जो 2021 में आया।