'यू' स्टार ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में 30 वर्षीय पॉप स्टार के प्रति अपना आभार व्यक्त किया, जहां उन्होंने सेट से पर्दे के पीछे के वीडियो साझा किए, साथ ही अपनी, ग्रांडे और संगीत वीडियो निर्देशक क्रिश्चियन ब्रेस्लाउर की तस्वीरें भी साझा कीं। People.com की रिपोर्ट.

शूट के लिए अपनी पोशाक पहने हुए बैडगली, ग्रांडे के साथ एक सफेद शर्ट और काली पैंट में दिखाई दिए, जिन्होंने काले चमड़े की कैटवूमन-एस्क पोशाक पहनी थी। पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शॉट में ब्रेस्लाउर ने शैंपेन का गिलास पकड़ा हुआ था।

अभिनेता ने संगीत वीडियो के अंत के एक दृश्य से कैज़ुअल कपड़ों में, आइसक्रीम खाते हुए और बिल्लियों से घिरे हुए अपनी और ग्रांडे की एक तस्वीर भी साझा की। आखिरी छवि में दोनों एक-दूसरे को वीडियो कैमरे से ज़ूम इन करते हुए देख रहे थे।

बैडगली ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लड़का आपका हो सकता है लेकिन खुशी मेरी थी @एरियानाग्रांडे एक पल के लिए मुझे अपनी कक्षा में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद और एक दिन के लिए खेलने के लिए एक छोटी सी दुनिया बनाने के लिए @christhedirector।"

उन्होंने 1998 में इसी नाम से एक गाना जारी करने वाली जोड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा, "अरे मां, मैं एक संगीत वीडियो में हूं! और @brandy और @monicadenise की उपस्थिति में?? इन आइकनों के साथ होना सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

दो बार की ग्रैमी विजेता ने उन्हीं तस्वीरों के साथ एक पोस्ट भी साझा की, जिसमें उनके पीछे एक नीली स्क्रीन और ब्रेस्लाउर के साथ काम करते हुए अतिरिक्त तस्वीरें भी शामिल थीं।

तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह लड़का मेरा है।"

उन्होंने संगीत वीडियो के दृश्य भी साझा किए, जिसमें वह शीर्ष क्षण भी शामिल है जब उनका चरित्र, स्लीक कैटसूट पहने, बैडगली से उसके अपार्टमेंट में मिलता है। संगीत वीडियो ग्रांडे का अनुसरण करता है क्योंकि वह काल्पनिक मेयर मैक्स स्टार्लिंग (बैडगली) के लिए प्रेम भावना पैदा करती है ताकि वह उसके प्यार में पड़ जाए।

उनके सातवें स्टूडियो एल्बम, 'एटरनल सनशाइन' का गाना, ब्रांडी और मोनिका के 1998 के इसी नाम के हिट की पुनर्कल्पना है।