फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन डबास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एक हल्की-फुल्की और दिल को छूने वाली फिल्म, 'शर्माजी की बेटी' महिला सशक्तिकरण और उनके सामने आने वाली चुनौतियों के प्रासंगिक विषयों की पड़ताल करती है। तीन मध्यवर्गीय महिलाओं और दो किशोर लड़कियों के बहु-पीढ़ीगत लेंस के माध्यम से, सभी का उपनाम 'शर्मा' है, यह फिल्म उनके अनूठे अनुभवों और संघर्षों पर प्रकाश डालती है।

सोशल मीडिया पर रिलीज की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा: "उज्ज्वल आत्माएं, साहसी दिल और बड़े सपने! क्या आप इन सुपरवुमेन से मिलने के लिए तैयार हैं?"

प्राइम वीडियो इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के निदेशक मनीष मेंघानी ने कहा: “फिल्म तीन वयस्क महिलाओं की परस्पर जुड़ी यात्राओं का अनुसरण करती है, जिन्हें साक्षी, दिव्या और सैयामी ने शानदार ढंग से निभाया है। हालांकि यह उनके संघर्षों, आकांक्षाओं और जीत को खूबसूरती से चित्रित करता है, यह हास्य और भावनाओं से भरा है जैसा कि वंशिका और अरिस्ता द्वारा निभाई गई किशोर लड़कियों के आने वाले उम्र के अनुभवों के माध्यम से देखा जाता है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक समीर नायर ने साझा किया: "यह फिल्म, ताहिरा के निर्देशन के माध्यम से, केवल कॉमेडी या ड्रामा से परे है। यह मध्यवर्गीय महिलाओं और शहरी जीवन के अनुभवों का प्रतिबिंब है, जो भावनात्मक गहराई और लचीलेपन को खूबसूरती से दर्शाती है।" महिलाएं व्यक्तिगत और सामाजिक चुनौतियों का सामना करती हैं।"

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के पार्टनर तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर ने टिप्पणी की: "फिल्म दर्शकों को तीन नायकों के जीवन के माध्यम से एक रोलरकोस्टर यात्रा पर ले जाती है, जिनमें से प्रत्येक अपने स्वयं के अनूठे तरीकों से चुनौतियों पर काबू पाता है। यह एक मासूम, सरलता से बताई गई कहानी है जो दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी पीढ़ियों से महिलाओं के लचीलेपन और सपनों का जश्न मनाते हुए मुस्कुराएं।''

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह फिल्म ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा लिखित और निर्देशित है और 28 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।