रोनाल्डो, जिन्होंने टेन हेग के साथ सार्वजनिक मतभेदों के बाद यूनाइटेड के साथ अपना दूसरा कार्यकाल कड़वाहट के साथ समाप्त किया था, ने हाल ही में एक साक्षात्कार में टीम की संभावनाओं के बारे में अपना संदेह व्यक्त किया था।

नाटकीय और विवादास्पद निकास के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ने वाले पुर्तगाली फॉरवर्ड ने कहा कि यूनाइटेड को फिर से प्रतिस्पर्धी बनने के लिए पूरी तरह से बदलाव की जरूरत है। उन्होंने क्लब की वर्तमान स्थिति की आलोचना करते हुए सुझाव दिया कि मौजूदा सेटअप के तहत प्रीमियर लीग और चैंपियंस लीग दोनों उनकी पहुंच से बाहर हैं।

टेन हाग, जिन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड की बागडोर संभालने के बाद से अपनी तरह की चुनौतियों का सामना किया है, ने तुरंत रोनाल्डो की टिप्पणियों को संबोधित किया। अपनी प्रतिक्रिया में, उन्होंने पूर्व खिलाड़ी की राय के बजाय टीम की तात्कालिक चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए रोनाल्डो की टिप्पणियों के महत्व को कम कर दिया।

टेन हाग ने कहा, "उन्होंने कहा कि यूनाइटेड प्रीमियर लीग नहीं जीत सकता। वह मैनचेस्टर से बहुत दूर है; हर कोई अपनी राय दे सकता है - यह ठीक है।"

युनाइटेड का फॉर्म वास्तव में असंगत रहा है, टेन हैग की टीम इस सीज़न में अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष कर रही है। वे इस शनिवार को साउथेम्प्टन के खिलाफ अपने मैच में अपने पिछले 16 प्रीमियर लीग खेलों में से केवल पांच में जीत हासिल कर पाए हैं, एक आँकड़ा जिसमें उनके शुरुआती तीन मैचों में दो हार के साथ मौजूदा अभियान की निराशाजनक शुरुआत भी शामिल है।