वाशिंगटन [यूएस], डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी अभिनेता जॉन हॉक्स प्राइम वीडियो की ग्राफिक उपन्यास श्रृंखला, 'क्रिमिनल' में एक आवर्ती भूमिका में शामिल हो गए हैं।

वह चार्ली हन्नम, एड्रिया अर्जोना, रिचर्ड जेनकिंस, कदीम हार्डिसन, लोगान ब्राउनिंग, पैट हीली और टेलर सेले के पहले घोषित कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

'क्रिमिनल' ब्रुबेकर और सीन फिलिप्स की आइजनर पुरस्कार विजेता ग्राफिक उपन्यास श्रृंखला पर आधारित आपराधिक कहानियों की एक परस्पर जुड़ी हुई दुनिया है।

हॉक्स को 'सेबेस्टियन हाइड' के रूप में चुना गया है, जो एक कठोर आदमी है जो स्ट्रोक के छह महीने बाद बेंत के साथ चलता है। हाइड, जो पहले शार्क टैंक की सबसे बड़ी शार्क थी, अब कुछ करुणा प्रदर्शित कर रही है - शायद बहुत ज़्यादा। जुआ क्लब का मालिक हाइड उस प्रकार का व्यक्ति है जिसका नाम आतंक का पर्याय है। एक क्षण में वह किसी से प्रसन्न होता है, दूसरे ही क्षण वह एक क्रूर प्रवर्तक बन जाता है।

रयान फ्लेक और अन्ना बोडेन के पहले चार एपिसोड का निर्देशन करने की पुष्टि की गई है। ब्रुबेकर अपराध कथा लेखक जॉर्डन हार्पर के साथ सह-प्रदर्शन करेंगे। शॉन फिलिप्स, सारा कार्बिएनर और फिलिप बार्नेट के साथ ब्रुबेकर और हार्पर ईपी। लेजेंडरी टेलीविज़न एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करेगा। सीरीज़ का निर्माण अमेज़न एमजीएम स्टूडियोज़ द्वारा किया गया है।

हॉक्स को वर्तमान में इस्सा लोपेज़ के ट्रू डिटेक्टिव के चौथे सीज़न में देखा जा सकता है, जिसमें जोडी फोस्टर भी हैं। अभिनय के अलावा, उन्होंने शो में एक मूल गीत लिखा और प्रस्तुत किया।

पिछली प्रस्तुतियों में स्वतंत्र फिल्म द पीनट बटर फाल्कन, निकोलस विंडिंग रेफन की मर्डर ड्रामा टू ओल्ड टू डाई यंग, ​​​​डेडवुड रीयूनियन पिक्चर जिसमें उन्होंने "सोल स्टार" के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है, और थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइड एबिंग, मिसौरी शामिल हैं।

हॉक्स को द सेशंस में वास्तविक जीवन के कवि 'मार्क ओ'ब्रायन' के चित्रण के लिए इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला, और उन्हें गोल्डन ग्लोब और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। विंटर्स बोन में 'टियरड्रॉप' की भूमिका के लिए उन्हें इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए अकादमी पुरस्कार नामांकन मिला।

हॉक्स ने टीवी और फिल्मों के लिए संगीत भी लिखा और प्रस्तुत किया है। ट्रू डिटेक्टिव: नाइट कंट्री में अपने गीत के अलावा, उन्होंने पीनट बटर फाल्कन के लिए निर्माता टी-बोन बर्नेट के साथ एक गीत भी लिखा; डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, उनका गाना ब्रेड एंड बटरेड विंटर्स बोन साउंडट्रैक पर दिखाई देता है और उन्होंने टू लेट के लिए डाउन विद मैरी की रचना और प्रदर्शन किया।