लॉस एंजेलिस, ऑस्कर नामांकित जेफरी राइट आगामी पैरामाउंट+ जासूसी थ्रिलर श्रृंखला "द एजेंसी" के कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जिसके प्रमुख कलाकार माइकल फेसबेंडर हैं।

यह शो, जो वर्तमान में लंदन में निर्माणाधीन है, फ्रांसीसी श्रृंखला "ले ब्यूरो देस लीजेंड्स" का रीमेक है।

जेज़ और जॉन-हेनरी बटरवर्थ द्वारा लिखित 10-भाग की श्रृंखला के पहले दो एपिसोड का निर्देशन जो राइट करेंगे।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, "एजेंसी" एक गुप्त सीआईए एजेंट मार्टियन (फेसबेंडर) का अनुसरण करेगी, जिसे अपना गुप्त जीवन छोड़कर लंदन स्टेशन लौटने का आदेश दिया गया है।

आधिकारिक सारांश में लिखा है, "जब उसका छोड़ा हुआ प्यार फिर से प्रकट होता है, तो रोमांस फिर से जाग उठता है। उसका करियर, उसकी असली पहचान और उसका मिशन उसके दिल के खिलाफ खड़ा कर दिया जाता है; उन दोनों को अंतरराष्ट्रीय साज़िश और जासूसी के एक घातक खेल में फेंक दिया जाता है।"

राइट, जिन्हें हाल ही में "अमेरिकन फिक्शन" के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया था, संचालन निदेशक और मार्टियन (फेसबेंडर) के सलाहकार हेनरी की भूमिका निभाएंगे।

मूल शो "ले ब्यूरो देस लीजेंड्स" एरिक रोचेंट द्वारा बनाया गया था और यह टॉप - द ओरिजिनल्स प्रोडक्शंस और फेडरेशन स्टूडियो द्वारा निर्मित एक कैनाल+ क्रिएशन ओरिजिनल श्रृंखला है।

जॉर्ज क्लूनी और ग्रांट हेसलोव फेसबेंडर, राइट और बटरवर्थ्स के साथ अपने स्मोकहाउस पिक्चर्स के माध्यम से कार्यकारी उत्पादन "द एजेंसी" से जुड़े हुए हैं।