लॉस एंजेलिस, "यूफोरिया" स्टार ज़ेंडाया का कहना है कि वह और टॉम हॉलैंड एक बार तेज गति से गाड़ी चलाने से बच गए थे, क्योंकि ट्रैफिक पुलिस ने उनके "स्पाइडर-मैन" फिल्मों के साथी को पहचान लिया था।

दो बार की एमी विजेता ने टॉक शो "जिमी किम्मे लाइव!" पर यह रहस्योद्घाटन किया। जहां वह अपने आगामी रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा "चैलेंजर्स" का प्रचार करने के लिए रुकी थीं।

ज़ेंडया ने याद किया कि वह और हॉलैंड, जिन्होंने तीन "स्पाइडर-मैन" फिल्मों में सह-अभिनय किया था, एक बार स्पिन डांस क्लास के लिए देर हो रही थी।

जहां हॉलैंड ने मार्वल सिनेमैटी यूनिवर्स में पीटर पार्कर/सुपरहीरो स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाई, वहीं ज़ेंडया ने मिशेल/एमजे की भूमिका निभाई।

"टॉम और मैं अपनी मां के साथ स्पिन क्लास में जा रहे थे। मैं स्पिन क्लास नहीं जा रहा था। वह स्पिन क्लास करने जा रहा था क्योंकि मैं ऐसा नहीं करता। लेकिन हम थोड़ा तेजी से जा रहे थे क्योंकि हम देर से चल रहे थे,” उसने कहा।

लेकिन जब उन्हें तेज गति से गाड़ी चलाने के लिए रोका गया, तो वे टिकट से बचने में सफल रहे।

“उन्होंने पहचान लिया कि वह स्पाइडर-मैन था, और हम ठीक थे। हमें चेतावनी मिली, सब कुछ ठीक था,'' अभिनेता ने कहा।

ज़ेंडया और हॉलैंड, दोनों 27, पहली बार 2021 में रोमांटिक रूप से जुड़े थे जब पापराज़ी ने लॉस एंजिल्स में एक कार में चुंबन करते हुए उनकी तस्वीरें लीं।

दो महीने बाद, हॉलैंड ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया जब उन्होंने ज़ेंडया के जन्मदिन पर उन दोनों की एक तस्वीर साझा की।

“मेरे एमजे, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। जब आप उठें तो मुझे कॉल करें,'' कैप्शन में लिखा है।