वाशिंगटन [यूएस], गायक-गीतकार और अभिनेता जस्टिन टिम्बरलेक ने अपने बेटों को समर्पित एक हार्दिक फादर्स डे संदेश लिखा, पीपल की रिपोर्ट।

इंस्टाग्राम पर विशेष दिन का जश्न मनाते हुए, उन्होंने अपने बेटों सिलास, 9 और फिनीस, 3 की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिन्हें उन्होंने पत्नी जेसिका बील के साथ साझा किया और लड़कों को अपने "2 सबसे बड़े उपहार" कहा।

एक तस्वीर में टिम्बरलेक को अपने बेटे सिला के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। दूसरे में, उसने अपने छोटे लड़के को अपने कंधों पर उठा रखा था और गर्व से उसकी ओर देख रहा था।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे 2 सबसे बड़े उपहार। मैं हर दिन अपने बारे में और अधिक सीखता हूं क्योंकि आप दोनों ने मुझे अपने पिता के रूप में चुना है। मैं हमेशा आपकी चोटियों और घाटियों के माध्यम से आपके लिए मौजूद रहूंगा... आपको ऊपर उठाने और दिखाने के लिए आप इस जीवन को कितना ऊपर ले जा सकते हैं और जब आप गिरते हैं तो आपको उठा सकते हैं और, निश्चित रूप से, पूरे रास्ते आपको असहनीय डैड-चुटकुलों से भर सकते हैं। मुझे मेरा सबसे बड़ा उद्देश्य देने के लिए मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं ।"

टिम्बरलेक ने तब खुलासा किया कि वह और उसका परिवार इस बड़े दिन के लिए क्या योजना बना रहे हैं। "अभी... आज के लिए: आइए एक खेल खेलते हैं जहां हम सब आराम करेंगे और पिताजी को यूएस ओपन का अंतिम राउंड देखने देंगे..."

उन्होंने अंत में कहा, "सभी पिताओं को बधाई डैड-इंग! मैं आपको सलाम करता हूं!"

[उद्धरण]









इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें























[केंद्र]जस्टिन टिम्बरलेक (@justintimberlake) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट[/केंद्र]

[/उद्धरण]

एक इंस्टाग्राम रील में, उन्होंने खुलासा किया कि मियामी में उनके हालिया दौरे के दौरान उन्हें "आधिकारिक तौर पर परेशान" किया गया था। उन्होंने क्लिप में कहा, "अगले सप्ताहांत इस पर फिर से। सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे।"

बील ने इस महीने की शुरुआत में अपनी पहली बच्चों की किताब, ए किड्स बुक अबाउट पीरियड्स पर चर्चा की। पुस्तक का उद्देश्य युवा पाठकों के लिए मासिक धर्म को कलंकित करना है। निर्माता और अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह घर पर यह ज्ञान कैसे दे रही हैं।

सिलास के बील ने कहा, "मैंने और मेरे बेटे ने आज सुबह पहली बार किताब का आधा हिस्सा पढ़ा, उसे सुनते हुए देखना वाकई अच्छा था।"

"वह एक पृष्ठ पढ़ता था और मैं कहता था, 'ठीक है, तो यही हो रहा है।' और मैंने कहा, 'ठीक है, यह वह अवधि है। यह मेरे साथ हर महीने होता है और यह स्कूल में लोगों के साथ होगा,'' उसने कहा।

बील ने आगे कहा, "यह था... सबसे अच्छी बात, वह ऐसा था, 'ओह, यह अजीब है।' मैंने कहा, 'हां, यह थोड़ा अजीब है, लेकिन मेरा विश्वास करो, यह मेरे लिए भी अजीब है।''

"और मैंने कहा, 'इसके बारे में सोचो। स्कूल में कोई है जिसकी अवधि आ सकती है और उसे किसी दिन आपकी सहायता या सहायता की आवश्यकता हो सकती है, और आपके लिए यह समझना वास्तव में महत्वपूर्ण होगा कि क्या हो रहा है ताकि आप किसी मित्र की मदद कर सकें यदि वे हैं कुछ चाहिए,'' उसने निष्कर्ष निकाला।

इस साल की शुरुआत में, टिम्बरलेक द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन में दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपने बेटों को "दोनों बहुत प्यारे" कहा, एक ऐसी भावना जिससे उनके लंबे समय के दोस्त फॉलन सहमत थे। फॉलन ने कहा, "वे दोनों बहुत प्यारे हैं। आपकी किस्मत अच्छी थी।" "हाँ, तुम्हें एक अच्छा बच्चा मिल गया है।" टिम्बरलेक ने स्वीकार किया, "वे हमारा घर चलाते हैं। यह पागलपन है।" "यह पागलपन है," पीपल ने रिपोर्ट किया।