मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 'अरदास सरबत दे भले दी' के निर्माताओं ने सोमवार को दिल छू लेने वाले पारिवारिक ड्रामा की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त का टीज़र जारी किया।

फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन और गुरप्रीत सिंह घुग्गी हैं।

एक मिनट और 13 सेकंड के टीज़र में कलाकारों की टोली को अरदास, एक हार्दिक प्रार्थना करने के लिए एक साथ आते हुए दिखाया गया है। यह पात्रों के जीवन और संघर्षों की एक झलक प्रदान करता है, उनके बोझ को उजागर करता है। फिल्म दर्शाती है कि कैसे अरदास का कार्य जीवन की चुनौतियों में समाधान और आराम प्रदान कर सकता है।

गिप्पी ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में प्रिंस कंवलजीत सिंह, मलकीत रौनी और रघवीर बोली भी हैं।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, गिप्पी ने कहा, "यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रही है, क्योंकि यह एक लेखक और निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म थी। पैनोरमा और जियो स्टूडियोज के साथ आना हम सभी के लिए एक आशीर्वाद है। यह अक्सर कहा जाता है किसी भी फिल्म के लिए इतनी सारी ऊर्जाएं एक साथ मिलती हैं, यह सहयोग हम सभी के लिए कुछ उत्कृष्ट ऊर्जा साबित हुआ, और दर्शक भी इसे महसूस करेंगे।"

'अरदास सरबत दे भले दी' का निर्माण गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा ने किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

गिप्पी ग्रेवाल को 'कैरी ऑन जट्टा', 'जट जेम्स बॉन्ड', 'फरार', 'मंजे बिस्त्रे' और 'चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। आखिरी बार उन्हें हिना खान के साथ 'शिंदा शिंदा नो पापा' में देखा गया था। उनकी आगामी परियोजनाओं में 'फट्टे दिंदे चक्क पंजाबी,' 'मंजे बिस्तरे 3,' और 'विडो कॉलोनी' शामिल हैं।