'फ्रेंड्स' में अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन ने एक फैशन उत्साही रैचेल ग्रीन का किरदार निभाया था, जिसमें कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर ने सह-अभिनय किया था।

एक भूमिका के बारे में बात करते हुए जिसे वह पर्दे पर निभाना चाहती हैं, शुभांगी ने कहा: "अगर मैं कोई किरदार निभा सकती हूं, तो वह फ्रेंड्स में रेचेल ग्रीन होगी। मुझे उसकी बुद्धि, आत्मविश्वास और भेद्यता बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि यह एक संपूर्ण और प्रतिष्ठित किरदार है।" चित्रित करना एक अद्भुत चुनौती होगी।"

"एक बिगड़ैल अमीर लड़की से एक मजबूत, स्वतंत्र महिला बनने तक रेचेल की यात्रा प्रेरणादायक है, और मुझे लगता है कि मैं भूमिका में एक अनूठा परिप्रेक्ष्य ला सकती हूं। इसके अलावा, कौन सबसे प्रतिष्ठित टीवी शो में से एक का हिस्सा नहीं बनना चाहेगा। हर समय,'' उसने साझा किया।

उन्होंने टीवी उद्योग में सफलता बनाए रखने पर भी अपनी अंतर्दृष्टि प्रदान की।

'कसौटी जिंदगी की' की अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि टीवी तुरंत लोकप्रियता लाता है, क्योंकि अभिनेता लोगों की दैनिक दिनचर्या और घरों का हिस्सा बन जाते हैं, लेकिन यह इतना आसान नहीं है।

"यह केवल एक या दो शो करने के बारे में नहीं है; यह शिल्प और मनोरंजन उद्योग में एक निरंतर लड़ाई है। हर दिन, हमें खुद को तलाशने, खुद को नया रूप देने और प्रयोग करने की ज़रूरत है। यदि आप हर शो में एक ही चीज़ करते रहते हैं, तो बोलते हुए, और उसी तरह व्यवहार करना। इसलिए, प्रयोग करना और लगातार अच्छा प्रदर्शन करना महत्वपूर्ण है," वह कहती हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या टीवी उद्योग में सफलता बनाए रखना मुश्किल है, शुभांगी ने सहमति व्यक्त की कि इसके लिए बहुत कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ता की आवश्यकता होती है।

शुभांगी ने साझा किया, "यह सिर्फ अभिनय के बारे में नहीं है; यह एक ब्रांड बनने, अपनी सार्वजनिक छवि को प्रबंधित करने और अपने दर्शकों के साथ जुड़े रहने के बारे में है। यह कभी-कभी भारी पड़ सकता है, लेकिन लोगों के जीवन में खुशी लाने की खुशी मुझे आगे बढ़ाती है।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, वह वर्तमान में सिटकॉम 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी तिवारी की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं।

यह शो &TV पर प्रसारित होता है।