मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], जैसा कि विक्की कौशल आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं, स्टार जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने उनके लिए एक विशेष जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर कॉफी विद कारा सीजन 7 से एक पुरानी तस्वीर साझा की। संदेश उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो, @vickykaushal09। आपका भविष्य मंगलमय हो! बड़ा प्यार और आलिंगन!
विकी कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 'पंजाबी-मुंडे' संस्करण जोड़ा जब कॉफी विद करण सीजन 7 के शो में किआरा आडवाणी ने अपने 'गोविंदा नाम मेरा' के सह-कलाकार को शुभकामनाएं दीं।
विक्की के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, 'कबीर सिंह' अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा "@vickykaushal09 "हैप्पी बर्थडे विक्कस्टररर। उज्ज्वल चमको मेरे दोस्त. तस्वीर में विक्की और कियारा को काले रंग की पोशाक में देखा जा सकता है। कई फिल्मों में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए मशहूर इस अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की क्राइम ड्रामा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से की थी। 'मसान' में काम करने तक उन्होंने छोटी-मोटी भूमिकाएँ निभाईं, जिसमें उन्होंने मुख्य किरदार निभाया, एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन के साथ, उन्होंने यह सुनिश्चित कर दिया कि दर्शक उनसे प्यार करने के अलावा कुछ नहीं कर सकते। 'राजी' और 'संजू' में उनके अभिनय को काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं और उन्हें एक अभिनेता के रूप में व्यापक पहचान मिली, कॉमेडी से लेकर गंभीर भूमिकाओं से लेकर त्रासदीपूर्ण भूमिकाओं तक, विक्की ने दिखाया है कि वह आसानी और आश्वासन के साथ भूमिका निभा सकते हैं। 2019 की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में एक सैन्य अधिकारी के रूप में उनका प्रदर्शन एक और उदाहरण है, न केवल ये बल्कि 'सरदार उधम' और 'सैम बहादुर' में भी उनका प्रदर्शन उल्लेखनीय था। इस बीच, विक्की स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। फिल्म में रश्मिका मंदाना और 'छावा' के साथ विक्की ने छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाई है और रश्मिका ने उनकी पत्नी येसुबाई भोंसले की भूमिका निभाई है। इससे पहले, फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद, रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- सेट पर उत्कृष्ट सहयोगी होने के लिए निर्देशक लक्ष्मण उतेकर और विक्की को धन्यवाद देते हुए, टीम को धन्यवाद देते हुए, रश्मिका ने लिखा, "@laxman.utekar सर... मुझे बस आश्चर्य है कि एक आदमी कम से कम 1500 लोगों के साथ इतने बड़े सेट को इतनी शांति से कैसे संभाल सकता है और शिष्टता।" "सी आपने मुझे येसुबाई के रूप में देखा है जब दुनिया में कोई भी इसके बारे में सोच भी नहीं सकता था और मुझे वास्तव में आश्चर्य है कि कैसे, न केवल मैं। पूरा देश आश्चर्यचकित होगा कि कैसे.. लेकिन उन दृश्यों को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं.. आपने मुझसे एक ऐसा प्रदर्शन प्राप्त किया है जिसे देखने के लिए मैं दुनिया के लिए उत्साहित हूं,'' उन्होंने लिखा, विक्की को महाराज के रूप में संबोधित करते हुए, रश्मिका ने कहा कि उन्होंने अभिनेता के साथ स्क्रीन साझा करने में बहुत अच्छा समय बिताया। "आपके साथ काम करना बहुत आनंददायक रहा है। आप बहुत गर्मजोशी से भरे और दयालु हैं (आखिरी दिन को छोड़कर जब आप सिर्फ मेरा केस ले रहे थे) लेकिन ज्यादातर दिन आप अद्भुत थे। मैं मजाक कर रहा हूं। आप एक रत्न हैं। मैं चाहता हूं हमेशा तुम्हारे लिए शुभकामनाएं। यह बहुत खुशी की बात है। मां ने मुझे तुम्हें बधाई देने के लिए कहा है।'' फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और यह 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 2024.