एमओसी ने चेक गणराज्य में उनके कार्यकाल के बाद फ्रांस के लोनाटो और सेर्ने में होने वाले प्रशिक्षण शिविरों के दौरान व्यक्तिगत कोच के खर्चों के लिए सहायता के उनके अनुरोध को भी मंजूरी दे दी। टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम (TOPS) उनकी उड़ान लागत, शूटिंग उपभोग्य बोर्ड और आवास लागत और स्थानीय परिवहन को कवर करेगी।

सोमवार को बैठक के दौरान, एमओसी ने दोहा, कतर में 28 दिनों के लिए सर्जरी के बाद पुनर्वास के लिए सहायता के लिए लंबी कूद खिलाड़ी एम. श्रीशंकर के अनुरोध को मंजूरी दे दी। एशियाई खेलों के पदक विजेता श्रीशंकर को इस साल की शुरुआत में प्रशिक्षण के दौरान घुटने में चोट लग गई थी और इस साल अप्रैल में उनकी सर्जरी हुई थी। TOPS उनके हवाई टिकट, भोजन और आवास की लागत, OPA, पुनर्वास मूल्यांकन व्यय, फिजियोथेरेपी और पुनर्वास हाइड्रोथेरेपी लागत को कवर करेगा।

एमओसी ने पेरिस ओलंपिक के लिए जाने वाले निशानेबाजों अनीश भानवाला और विजयवीर सिद्धू को जुलाई में जर्मनी के सुहल में रैपिड फायर कप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए सहायता के अलावा बैडमिंटन खिलाड़ियों, शंकर मुथुसामी, आयुष शेट्टी और अनुपमा उपाध्याय के लिए प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन के खर्च को भी मंजूरी दी।