वाशिंगटन [अमेरिका], अमेरिकी क्राइम ड्रामा फिल्म 'द बाइकराइडर्स' में बेनी की भूमिका निभा रहे अभिनेता ऑस्टिन बटलर ने साझा किया कि कैसे उन्होंने अपनी भूमिका के लिए तैयारी की और अपने चरित्र को स्क्रीन पर चित्रित करने के लिए सही उच्चारण सीखा। हॉलीवुड रिपोर्टर.

ऑस्टिन, जो क्लब के एक सदस्य बेनी की भूमिका निभाते हैं, जिसे जोडी कॉमर द्वारा अभिनीत कैथी से प्यार हो जाता है, ने कहा कि अपने चरित्र के शिकागो उच्चारण को सीखने और समझने के दौरान, "मैंने इसके बारे में पहले से सोचने में कुछ समय बिताया; मैं यह पता लगाना चाहता था कि कहां है बेनी फिल्म की टेपेस्ट्री में फिट बैठता है, बोली के साथ कितना मोटा है," उन्होंने साझा किया।

'द बाइकराइडर्स' 2023 की अमेरिकी क्राइम ड्रामा फिल्म है, जो जेफ निकोल्स द्वारा लिखित और निर्देशित है। कहानी 1960 के दशक के मिडवेस्टर्न मोटरसाइकिल क्लब द वैंडल्स के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे स्थानीय बाहरी लोगों का एक समूह एक हिंसक गिरोह में बदल जाता है। इसमें न केवल बहुत सारी बाइक चलाने की विशेषताएं हैं बल्कि बहुत सारी विशेषताएं भी हैं। इसमें जोडी कॉमर, ऑस्टिन बटलर, टॉम हार्डी, माइकल शैनन, माइक फैस्ट और नॉर्मन रीडस शामिल हैं।

फिल्म के पात्र वास्तविक लोगों पर आधारित हैं जो 1967 में डैनी लियोन की मोटरसाइकिल क्लब आउटलॉज़ एमसी को दर्शाने वाली फोटो बुक से प्रेरित हैं।

बटलर ने आगे कहा, "एक बार जब मैंने असली कैथी का जोडी का ऑडियो सुना, तो मैंने कुछ ऐसा ढूंढने की कोशिश की जो उसके लिए उपयुक्त लगे। इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसके साथ सूक्ष्मता से चला गया, लेकिन मैंने ऐसा करने के लिए एक बोली कोच के साथ काम किया वो काम।"

वह अभिनेता, जिसने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है। स्टार, जो बाज लुहरमन की 2022 की फिल्म 'एल्विस' में एल्विस को चित्रित करने के लिए अपनी चरम आवाज के काम के लिए जाने जाते हैं, ने साझा किया कि इस फिल्म को करने में, "अंतर यह है कि जब आप किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जिसे हर कोई जानता है, तो आप कहां जानते हैं इसका दबाव होता है लोग उस व्यक्ति के साथ साक्षात्कार देख सकते हैं, इसलिए यह उस पर एक अलग तरह की ज़िम्मेदारी डालता है।"

लेखक-निर्देशक जेफ निकोल्स ने साझा किया कि प्रत्येक अभिनेता, जो फिल्म का हिस्सा है, का अपनी आवाज़ के प्रति एक अलग दृष्टिकोण था।

"ऑस्टिन के चरित्र का कोई ऑडियो उदाहरण नहीं था, इसलिए मैंने उसे अन्य लोगों के बात करने के उदाहरण दिए और उसे अपने आस-पास की दुनिया को आत्मसात करना पड़ा और एक ऐसी आवाज़ के साथ आना पड़ा जो उसके शरीर और उसके चरित्र के अनुकूल हो," निकोलस जारी रखा.

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, 'द बाइकराइडर्स' में नॉर्मन रीडस, माइक फैस्ट और ब्यू नैप भी हैं।