यहां उन पांच शीर्षकों की सूची दी गई है, जिन्होंने इस सप्ताह आईएएनएस का ध्यान खींचा है:



आवेशम:



जीतू माधवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फहद फासिल, हिप्ज़स्टर, मिठू जय शंकर और रोशन शनावास मुख्य भूमिका में हैं। यह 11 अप्रैल को थिएटर में रिलीज़ हुई थी और इसने प्रदर्शन और एक्शन दृश्यों के लिए प्रशंसा हासिल की है। यह कहानी कॉलेज और गैंगस्टरों के इर्द-गिर्द होने वाली अप्रत्याशित तबाही की कहानी है। यह अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।



दुल्हन की मां:



मार्क वाटर्स द्वारा निर्देशित और रॉबी बर्नहेम द्वारा लिखित अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में ब्रुक शील्ड्स, मिरांडा कॉसग्रोव और बेंजामिन ब्रैट ने अभिनय किया है। लाना की बेटी एम्मा विदेश से लौटती है और एक धमाका करती है: वह थाईलैंड में शादी कर रही है। एक महीने में, चीजें और भी खराब हो जाती हैं जब लाना को पता चलता है कि जिस आदमी ने एम्मा के दिल पर कब्जा कर लिया है वह उस आदमी का बेटा है जिसने कई साल पहले उससे रिश्ता तोड़ लिया था।



यह अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है।



माहिम में हत्या:



आशुतोष राणा और विजय राज अभिनीत मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'मर्डर इन माहिम' मानव स्वभाव की जटिलताओं और समाज की गंभीर वास्तविकताओं को गहराई से उजागर करती है।



सोशल कमेंट्री सीरीज़ खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई की गुत्थी को उजागर करती है, जिसमें पीटर (आशुतोष) और जेंडे (विजय राज) के बीच खोई हुई दोस्ती के मेल-मिलाप पर प्रकाश डाला गया है।



यह 10 मई को JioCinema प्रीमियम पर रिलीज होने के लिए तैयार है।



तेंदुओं के साथ रहना:



एक घंटे और ग्यारह मिनट की डॉक्यूमेंट्री में एलेक्स पार्किंसन मुख्य भूमिका में हैं। नेचर डॉक्यूमेंट्री दो तेंदुए के शावकों का अनुसरण करती है जो बचपन से वयस्कता तक की आकर्षक यात्रा करते हैं। यह पृथ्वी पर सबसे नाटकीय परिदृश्यों में से एक में पैदा हुए तेंदुए के शावकों की एक जोड़ी की अविश्वसनीय 'वयस्कता' की कहानी है।



इसकी स्ट्रीमिंग 10 मई से नेटफ्लिक्स पर होगी।



तुझपे मैं फ़िदा:



रुद्राक्ष जयसवाल और निकित ढिल्लों अभिनीत आधुनिक समय की परी कथा 'तुझपे माई फ़िदा' प्यार, दिल टूटने और रहस्य से भरी एक आकर्षक यात्रा है। यह श्रृंखला ऐरा (निकित) और मार्कस (रुद्राक्ष) की यात्रा का अनुसरण करती है, दो आत्माएं भाग्य से जुड़ी हुई हैं और रहस्यों से बंधी हुई हैं।



बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा निर्मित, 'तुझपे मैं फ़िदा' में गौरी प्रधान, काम्या अहलावत जैसे प्रमुख कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



ऋचा यामिनी द्वारा निर्मित, यह 11 मई से अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम होगा।