वाशिंगटन [यूएस], एड्रेनालाईन से भरे पुनरुद्धार के लिए तैयार रहें क्योंकि 'अमेरिकन ग्लेडियेटर्स' इस बार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विजयी वापसी के लिए तैयार है।

एमजीएम अल्टरनेटिव और अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियोज के सौजन्य से, सह-निर्माता जॉनी सी. फेरारो द्वारा स्थापित प्रोडक्शन कंपनी, फ्लोर-जॉन फिल्म्स के सहयोग से, प्रतिष्ठित प्रतियोगिता श्रृंखला वापसी करने के लिए तैयार है, जैसा कि डेडलाइन द्वारा पुष्टि की गई है।

अग्रणी रियलिटी प्रतियोगिता शो में से एक के रूप में प्रसिद्ध, 'अमेरिकन ग्लेडियेटर्स' शौकिया एथलीटों को मैदान में उतारता है, जहां वे कथित तौर पर प्रसिद्ध एलिमिनेटर सहित भीषण चुनौतियों की एक श्रृंखला में साथी प्रतियोगियों और दुर्जेय ग्लेडियेटर्स दोनों का सामना करते हैं।

डेडलाइन के अनुसार, यह पुनरुद्धार गौंटलेट, हैंग टफ और निश्चित रूप से, द एलिमिनेटर जैसी प्रिय प्रतियोगिताओं को वापस लाता है, जो दर्शकों को एक उदासीन लेकिन पुनर्जीवित अनुभव का वादा करता है।

तालाब के पार, इस प्रारूप में ब्रिटिश संस्करण के साथ पुनरुत्थान देखा गया है जिसने दर्शकों को आकर्षित किया है और लगभग एक दशक में देश की सबसे बड़ी मनोरंजन श्रृंखला में से एक बन गया है, जिसने दूसरे सीज़न के लिए तेजी से नवीनीकरण हासिल किया है।

मूल रूप से 1989 में सिंडिकेशन में लॉन्च हुआ, 'अमेरिकन ग्लेडियेटर्स' टेलीविजन का एक प्रमुख केंद्र बन गया, जिसने अपने अंतराल से पहले सात वर्षों तक दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इसे 2008 में एनबीसी द्वारा रीबूट किया गया था, जिसमें इसके दो सीज़न शामिल थे, जिसमें मेजबान हल्क होगन और लैला अली शामिल थे।

शो को वापस लाने के पिछले प्रयासों के बावजूद, जिसमें ए. स्मिथ एंड कंपनी और सेठ रोजन और इवान गोल्डबर्ग की जोड़ी के प्रयास शामिल हैं, 'अमेरिकन ग्लेडियेटर्स' की वापसी अब तक मायावी बनी हुई है।

डेडलाइन के अनुसार, ईएसपीएन की '30 फॉर 30: द अमेरिकन ग्लेडियेटर्स डॉक्यूमेंट्री' और नेटफ्लिक्स की 'मस्कल्स एंड मेहेम: एन अनऑथराइज्ड स्टोरी ऑफ अमेरिकन ग्लेडियेटर्स' सहित ब्रांड के आसपास पुरानी यादों की हालिया वृद्धि ने श्रृंखला में रुचि को फिर से जगा दिया है।

अब, रेंज स्पोर्ट्स के साथ जॉनी सी. फेरारो के सहयोग और अमेज़ॅन की अपनी अनस्क्रिप्टेड पेशकशों का विस्तार करने की प्रतिबद्धता के साथ, एक रोमांचक वापसी के लिए मंच तैयार है।

जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती है और कास्टिंग शुरू होती है, 'अमेरिकन ग्लेडियेटर्स' के उत्साही लोग एक पुनर्कल्पित तमाशे की प्रतीक्षा कर सकते हैं जो शारीरिक चुनौतियों और खेल मनोरंजन की स्थायी अपील का जश्न मनाता है।