वाशिंगटन [यूएस], गायक-गीतकार और टीवी व्यक्तित्व कैटी पेरी द्वारा फरवरी में लोकप्रिय शो 'अमेरिकन आइडल' से बाहर निकलने की घोषणा के बाद, साथी जज ल्यूक ब्रायन ने हाल ही में साझा किया कि अगला कदम कौन उठा सकता है, पीपल की रिपोर्ट के अनुसार।

पीपुल की सोमवार की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, "मैंने कई नाम कहे हैं। मुझे लगता है कि पिंक बातचीत में है, माइली साइरस बातचीत में हैं, मेघन ट्रेनर बातचीत में हैं।"

"यह दिलचस्प रहा है," उन्होंने आगे कहा। "यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में डिज्नी ने वास्तव में मेरे और लियोनेल रिची और रयान सीक्रेस्ट के बारे में चुप्पी साध रखी है। हमने फिलहाल यह नहीं सुना है कि कहानी क्या है कि कौन वापस आ रहा है, और क्या लियोनेल और मैं वापस आ रहे हैं। मुझे लगता है कि डिज्नी सिर्फ यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है पता करें कि वे क्या करना चाहते हैं और हम बस आराम से बैठे हैं और उनके निर्णय लेने तक इंतजार कर रहे हैं," उन्होंने कहा।

ब्रायन, जो पेरी और रिची के साथ सीजन 16 के दौरान अमेरिकन आइडल में जज के रूप में शामिल हुए थे, ने यह भी साझा किया कि कैटी पेरी "इस काम के लिए बिल्कुल उपयुक्त" थीं, इसलिए उनकी जगह लेना आसान नहीं होगा। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो वास्तव में आ सके और वह काम कर सके जो कैटी ने किया था।"

इससे पहले, मेघन ने कहा था कि जज के रूप में पेरी की जगह लेना उनका "सपने का काम" होगा। उन्होंने कहा, "मैंने दुनिया में हर साक्षात्कार दिया है और कहा है कि यह मेरा सपनों का काम है, और मैंने उस दुनिया में काम करने वाले तीन अद्भुत लोगों को ईमेल किया है।"

"मी टू" गायक ने कहा, "मैंने इस नौकरी के लिए भीख मांगी है।" "मैंने कोई अपडेट नहीं सुना है, इसलिए मेरे ईमेल देखें, लेकिन यह मेरा सपनों का काम है। मैं अमेरिकन आइडल में काम करने के लिए गाड़ी चलाना चाहता हूं और फिर गाड़ी चलाकर घर जाना चाहता हूं।"

केली क्लार्कसन, जो शो की पहली विजेता थीं, ने साझा किया कि वह जज पैनल में बैठने के लिए श्रृंखला में वापस नहीं आएंगी।

क्लार्कसन ने पेरी की जगह लेने के बारे में कहा, "नहीं। नहीं। मैं ऐसा नहीं कर सकता, केवल इसलिए क्योंकि मैंने अपने बच्चों से वादा किया था।" "मैं ऐसा था, 'मैं जितना संभव हो उतना वहां रहना चाहता हूं।' और यह मुझे एल.ए. में डाल देगा।"

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, गायन प्रतियोगिता शो से बाहर निकलने के बाद, पेरी ने 11 जुलाई को अपने नए एकल "वूमन्स वर्ल्ड" की रिलीज़ की घोषणा की।