मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], विजय वर्मा और मिनी माथुर उन अभिनेताओं में शामिल थे, जिन्होंने शहर में भारी बारिश और धूल भरी आंधी के कारण सोमवार शाम को मुंबई के घाटकोपर में विशाल होर्डिंग गिरने के बाद लोगों की जान जाने और घायल होने पर दुख व्यक्त किया। और "अवैध" आलिंगन बिलबोर्ड को सामने आने की अनुमति दिए जाने पर सवाल उठाया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मिनी माथुर ने लिखा, "हमारे देश में जीवन का कोई मूल्य नहीं है। यह किसकी जमाखोरी है? किसने इसे वर्षों तक वहां खड़ा रहने दिया? इस सप्ताह दोषारोपण के खेल से कोई जवाब नहीं मिलेगा और भ्रष्ट गठजोड़ ने इसे खुला रहने दिया।" नियमों का उल्लंघन कभी भी घृणित नहीं माना जाएगा।
सोनी राजदान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "अदृश्य जमाखोरी का मामला (बेशक यह लोगों पर गिर गया और उनकी मौत हो गई)"
अभिनेता विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर दुर्घटना का एक वीडियो साझा किया, और लिखा, "अरे नहीं।
बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के आयुक्त भूषण गगरानी ने मंगलवार को कहा कि मुंबई में सभी अवैध होर्डिंग्स के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, उन्होंने कहा कि घाटकोपर में गिरे होर्डिंग को नगर निगम ने अनुमति नहीं दी थी। 44 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार को हुई होर्डिंग गिरने की घटना के बाद चोटें आईं और 14 लोगों की जान चली गई। "बीएमसी ने आदेश दिया है कि शहर में सभी अवैध होर्डिंग्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए। हम आज से इसकी शुरुआत कर रहे हैं। इस मामले में एक मामला दर्ज किया गया है। इस होर्डिंग के पास कोई अनुमति नहीं थी। एक शिकायत यह भी मिली थी कि कुछ पेड़ भी काटे गए थे।" यह होर्डिंग दिखाई देगी। हमने फिर से मामला दर्ज किया है,'' भूषण गगरानी ने संवाददाताओं से कहा, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा कि बिलबोर्ड लगाने के लिए जिम्मेदार विज्ञापन एजेंसी के मालिक को इस दुर्घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। सोमैया ने आरोप लगाया कि पुलिस को ऐसा करना चाहिए। एजेंसी के मालिक को "भगोड़ा" घोषित करें.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि होर्डिंग के मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और घटना में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।