उपयोगकर्ताओं ने आउटेज की रिपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया का रुख किया, जिससे खोज इंजन डकडकगो जैसी तृतीय-पक्ष सेवाएं भी प्रभावित हुईं जो माइक्रोसॉफ्ट के बुनियादी ढांचे पर निर्भर हैं।

भारत में उपयोगकर्ताओं ने भी इन साइटों तक पहुँचने में समस्याओं की सूचना दी है।

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के अनुसार, लगभग 57 प्रतिशत लोगों ने बिंग वेबसाइट तक पहुंचने में समस्याओं की सूचना दी, 34 प्रतिशत ने खोज में समस्याओं की सूचना दी, और 9 प्रतिशत ने लॉगिन में समस्याओं की सूचना दी।

भारत में, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई में उपयोगकर्ताओं को Microsoft सेवाओं के साथ प्रमुख समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

एक यूजर ने पोस्ट किया, "यह सिर्फ आपकी बात नहीं है: माइक्रोसॉफ्ट की सेवाएं कुछ क्षेत्रों में बंद हैं। #Bing मैं बंद हूं, #CoPilot/CoPilot विंडोज़ में बंद है। DuckDuckGo काम नहीं कर रहा है क्योंकि मैं Bing का उपयोग करता हूं" इसी तरह, ChatGPT के लिए इंटरनेट खोज भी बंद है नीचे।" बैल।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "Microsoft CoPilot और Binge डाउन: उपयोगकर्ताओं को कनेक्शन त्रुटियों का सामना करना पड़ता है।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "क्या किसी और को बिंग से समस्या हो रही है? मुझे आज भी यह मिलता रहता है।"

Microsoft ने स्थिति पर आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है, हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि अधिकांश सेवाएँ बहाल कर दी गई हैं और अब दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं।