हैदराबाद, एक रियल एस्टेट फर्म में सेल्सपर्सन के रूप में काम करने वाले दो लोगों को एक महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि 30 जून को वह सेल्सवुमेन के रूप में काम करने के लिए मियापुर गई थी, जहां दो सेल्समैन उससे मिले, और बाद में उन्होंने उसे एक हॉस्टल से कार में उठाया और एक साइट पर ले गए।

शिकायतकर्ता ने कहा, बैठक पूरी होने के बाद रात में रास्ते में उन्होंने एक निर्माणाधीन इमारत के पास अपनी कार यह कहकर रोक दी कि कार खराब हो गई है।

इसके बाद महिला को दो सेल्समैनों ने ठंडा पेय और मिठाई परोसी और इसे पीने के बाद उसे चक्कर आने लगा। साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि स्थिति का फायदा उठाते हुए, उन दोनों ने उसके पहने हुए कपड़े उतार दिए, उसके शरीर के अंगों को छुआ और महिला के साथ दुर्व्यवहार किया और उसकी पिटाई की।

इसके अलावा, एक के बाद एक उन्होंने 1 जुलाई की सुबह तक उसका यौन उत्पीड़न किया, जिसके कारण उसे शरीर में गंभीर दर्द हुआ। इसके बाद, उन्होंने उसे हॉस्टल में छोड़ दिया और भाग गए।

पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मियापुर पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान दोनों सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया गया।