मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में यहां हुई मंत्रिमंडल की बैठक में ऊना के हरोली विधानसभा क्षेत्र में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण के लिए पूंजीगत लागत का राज्य हिस्सा प्रदान करने का भी निर्णय लिया गया और इसकी निविदा बुलाने को मंजूरी दी गई।

मंत्रिमंडल ने शिमला के रिट्रीट, मशोबरा, बैंड टुकड़ा आंद्री, शिव मंडी आंद्री, ताल और गिरी के अतिरिक्त क्षेत्रों को डी.पी.एफ. खलिनी, बी.सी.एस. शिमला विकास योजना में मिस्ट चैंबर और परिमहल ग्रीन एरिया के दायरे में।

इसने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट से संबंधित पोस्ट-कोड 903 और 939 के लंबित परिणामों पर कैबिनेट उप-समिति की सिफारिशों को स्वीकार कर लिया और दोनों पोस्टकोड के लिए अंतिम परिणाम घोषित करने का काम हमीरपुर में एचपी राज्य चयन आयोग को सौंपा।

मंत्रिमंडल ने शिक्षा विभाग में व्याख्याता शारीरिक शिक्षा के 486 पद और प्रिंसिपल स्कूल कैडर के 157 अतिरिक्त पद सृजित करने और भरने को भी मंजूरी दे दी।

विशेष आवश्यकता वाले बच्चों को शिक्षा प्रदान करने के लिए शिक्षा विभाग में विशेष शिक्षकों के 245 पद भरने का निर्णय लिया गया।

कैबिनेट ने राज्य में हेलीपोर्टों पर तैनाती के लिए गृह विभाग में विभिन्न श्रेणियों के अग्निशमन अधिकारियों और पदाधिकारियों के 53 पदों और विभिन्न श्रेणियों के पुलिस कर्मियों के 60 पदों को भरने की भी मंजूरी दी।

इसके अलावा, मंत्रिमंडल ने हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग, हमीरपुर के सुचारू कामकाज के लिए विभिन्न श्रेणियों के 30 पद भरने का निर्णय लिया।