इस स्पष्ट एपिसोड में भारतीय टीम में उनके साथ बिताए गए समय की सबसे यादगार घटनाओं और वर्षों की उनकी यादगार यात्रा को दिखाया गया है। हरभजन ने एक घटना भी याद करते हुए मजाकिया अंदाज में शिखर को उनके अनोखे उपनाम 'जट एट स्काइप' से नवाजा।

"मुझे वेस्ट इंडीज का वह समय याद है जब मैंने एक दुबले-पतले आदमी को कुर्ता पायजामा पहने हुए घूमते देखा और मन में सोचा, मैंने इस आदमी को कहीं देखा है, और अधिक ध्यान देने पर मैंने देखा कि यह शिखर धवन था। वह ऐसे घूम रहा था जैसे ब्रेकअप के बाद 'मजनू', और तभी उन्हें 'स्काइप पर जट्ट' उपनाम मिला, शिखर सबसे अच्छे 'आशिक' हैं जब वह किसी से प्यार करते हैं, तो पूरे दिल से करते हैं,'' हरभजन ने खुलासा किया।

"'अभिनेता तो तेरे मैं पहले से छिपा था क्रिकेटर तो तू गलती से बन गया था।' यह एक संपूर्ण यात्रा है जहां आपको दिलचस्प लोगों से मिलने, प्रेरणादायक कहानियां सामने लाने और रास्ते में मनोरंजन करने का मौका मिलता है।''

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की विशेषता वाले पहले दो एपिसोड की आश्चर्यजनक सफलता के बाद 'धवन करेंगे' शहर में चर्चा का विषय है, जिसका प्रीमियर JioCinema प्रीमियम पर हुआ है।

हरभजन और शिखर के बीच मनोरंजक बातचीत देखने के लिए, विशेष रूप से JioCinema पर 'धवन करेंगे' देखें।