वाशिंगटन [यूएस], वैनेसा हजेंस ने गुरुवार को अपने पहले बच्चे के जन्म का खुलासा करने के लिए पापराज़ी पर हमला बोला।

शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता-गायिका ने परिवार की गोपनीयता का अनादर करने और उसका शोषण करने के लिए पापराज़ी की आलोचना की।

उन्होंने लिखा, "हम निराश हैं कि मीडिया को लंबे लेंस वाले कैमरे के लालच के कारण इस विशेष समय के दौरान हमारे परिवार की गोपनीयता का अनादर किया गया और उसका शोषण किया गया।"

वैनेसा ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बच्चे की तस्वीरें साझा नहीं की हैं।

वैनेसा हजेंस और उनके पति, बेसबॉल खिलाड़ी कोल टकर ने गुरुवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

टीएमजेड के अनुसार, इस जोड़े ने, जिन्होंने 2020 में डेटिंग शुरू की और 2023 में मैक्सिको में शादी के बंधन में बंधे, हाल ही में अपने नवजात शिशु के साथ लॉस एंजिल्स अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया।

टीएमजेड ने वैनेसा की अस्पताल छोड़ने की पहली तस्वीरें प्रकाशित कीं।

तस्वीरों में वैनेसा व्हीलचेयर पर अपने नवजात शिशु को गोद में लिए एक नर्स की मदद से नजर आ रही हैं। कोल टकर अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए उसके पीछे चलता है।

वैनेसा ने ऑस्कर 2024 के रेड कार्पेट पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। उन्होंने और कोल टकर ने पिछले साल 2 दिसंबर को मेक्सिको के टुलम में एक अंतरंग बोहेमियन समारोह में शादी की।

ई! के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, वैनेसा ने अपने करियर की आकांक्षाओं और अपने बच्चों द्वारा उनके काम की सराहना करने की इच्छा के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "मैं अपने बच्चों को अपना सारा काम दिखाऊंगी। यही कारण है कि मैंने अपने करियर में चीजों को चुना। मैं यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि जब मेरे बच्चे हों, तो हर उम्र में उनके लिए देखने के लिए कुछ न कुछ हो।" "

वैनेसा को आखिरी बार विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस के साथ बैड बॉयज़: राइड ऑर डाई में देखा गया था। वह पहले अभिनेता ऑस्टिन बटलर और ज़ैक एफ्रॉन से जुड़ी थीं।