वाशिंगटन [यूएस], ज़ैक एफ्रॉन और निकोल किडमैन रोमांटिक कॉमेडी 'ए फैमिली अफेयर' के लिए फिर से साथ आए हैं। पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें 'द पेपरबॉय' में पहली बार सहयोग किए हुए 12 साल हो गए हैं।

ज़ैक एफ्रॉन एक दशक पहले जब स्क्रीन पर निकोल किडमैन को लुभा रहे थे तो उनकी सोच कुछ और ही थी।

2012 में, दोनों ने द पेपरबॉय में अभिनय किया, जिसमें एफ्रॉन का चौड़ी आंखों वाला चरित्र एक बड़ी उम्र की महिला (किडमैन) के प्यार में पड़ जाता है, जो एक दोषी हत्यारे के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई है।

एफ्रॉन ने कहा, "हमें ऐसा करने में बहुत मजा आया, लेकिन यह पागलपन था।"

नेटफ्लिक्स की रोमांटिक कॉमेडी, 'ए फैमिली अफेयर' में दोनों अधिक हल्के-फुल्के अंदाज में फिर से मिले। इस बार, 36 वर्षीय एफ्रॉन ने एक अहंकारी, रिश्तों को चुनौती देने वाले हॉलीवुड स्टार का किरदार निभाया है, जो अपने सहायक (जॉय किंग, 24) की मां (किडमैन, 57) का पीछा करता है।

हालाँकि, एक चीज़ वही रही है, चाहे पेज पर कुछ भी हो। एफ्रॉन ने कहा, "मैं अभी भी निकोल से बहुत प्रभावित हूं।" "मेरे अंदर एक ऐसा हिस्सा है जो मुझे परेशान करता है जब मुझे एहसास होता है कि मैं किसके साथ बहुत काम कर रहा हूं। मुझे लगता है कि द पेपरबॉय के दौरान यह अधिक स्पष्ट था क्योंकि मैं बहुत छोटा था। मैं तब बहुत घबराया हुआ था।"

किडमैन ने कहा, "यह वास्तव में मददगार है जब आप इस तरह का काम एक साथ कर रहे हैं कि आपके पास पहले से ही एक इतिहास है क्योंकि यह आसान है।" "आप इतिहास बनाने के लिए काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए मैं ऐसा नहीं हूं, 'क्या मैं आपको छू सकता हूं?' मुझे ज़ैक पर अविश्वसनीय रूप से भरोसा महसूस होता है।"

एफ्रॉन ने कहा, "हम दोनों सुरक्षित महसूस करते हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं।"

किडमैन ने कैरी सोलोमन द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट को रोम-कॉम क्षेत्र में ताज़ी हवा का झोंका कहा।

किडमैन ने साझा किया, "हमने इसे बहुत पहले से ही वृद्ध पुरुषों और युवा महिलाओं के साथ देखा है, यह हमेशा से आदर्श रहा है - यह ठीक है, यह पूरी तरह से स्वीकार्य है।" "समस्या यह है कि कहानियां सुनाने वाली महिलाओं के मामले में हमारे पास सभी अलग-अलग दृष्टिकोणों से समानता नहीं है।"

उसने आगे कहा, "और हमें गेम मैन की जरूरत है। [एफ्रॉन] आया और फिल्म बनाई क्योंकि उसने कहा था, 'मैं यहां मौज-मस्ती करने, खेलने और इसका हिस्सा बनने और आपके लिए मौजूद रहने के लिए हूं।'' ,' जॉय और मैं दोनों के लिए।"

सेट पर, एफ्रॉन अतिरिक्त समय काम कर रहा था, कठिन अभ्यास में व्यस्त था क्योंकि वह कुश्ती खेल थ्रिलर द आयरन क्लॉ की शूटिंग की तैयारी कर रहा था।

एफ्रॉन ने कहा, "बहुत सी चीजें जो मैं तैयारी में कर रहा था, उन्होंने 'ए फैमिली अफेयर' में काम किया।" "जैसे बर्फ का स्नान मेरे ट्रेलर के ठीक सामने था। मैं लगातार ऐसा कर रहा था क्योंकि मुझे बहुत दर्द हो रहा था।"

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, 'ए फैमिली अफेयर' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है।