लॉस एंजेलिस, "यूफोरिया" स्टार हंटर शेफर अमेज़ॅन की आगामी श्रृंखला में ऑस्कर विजेता मिशेल योह के साथ दिखाई देंगे, जो "ब्लेड रनर" फ्रेंचाइजी पर आधारित है।

"ब्लेड रनर 2099" शीर्षक वाला यह शो हैरिसन फोर्ड के 1982 के क्लासिक "ब्लेड रनर" और इसके 2017 के अनुवर्ती "ब्लेड रनर 2049" की अगली कड़ी के रूप में काम करेगा, जिसमें हॉलीवुड के दिग्गज ने रयान गोसलिंग के साथ अभिनय किया था।

मनोरंजन समाचार आउटलेट वेरायटी के अनुसार, हालांकि श्रृंखला के कथानक का विवरण गुप्त रखा गया है, योह ओलवेन नाम के एक चरित्र की भूमिका निभाएंगी, जो अपने जीवन के अंत के करीब है।

सिल्का लुइसा "ब्लेड रनर 2099" में शोरनर और कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रही हैं, जो प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

"ब्लेड रनर" के निर्देशक रिडले स्कॉट, एंड्रयू कोसोव, ब्रोडरिक जॉनसन, डेविड डब्ल्यू. ज़कर, क्लेटन क्रुएगर, टॉम स्पेज़ियाली, रिचर्ड शार्की, माइकल ग्रीन, सिंथिया यॉर्किन, फ्रैंक गिउस्ट्रा और ईसा डिक हैकेट के साथ कार्यकारी निर्माता भी होंगे।

"शोगुन" के जोनाथन वैन तुलेकेन श्रृंखला के पहले दो एपिसोड का निर्देशन करेंगे।

शेफर ने एचबीओ टीन ड्रामा सीरीज़ "यूफोरिया" में जूल्स वॉन की भूमिका से पहचान बनाई और हाल ही में उन्हें "द हंगर गेम्स: द बैलाड ऑफ सॉन्गबर्ड्स एंड स्नेक्स" में देखा गया।

वह अगली बार "मदर मैरी" में ऐनी हैथवे और मिशेला कोएल के साथ अभिनय करेंगी।