स्पेन के खिलाफ अपने महत्वपूर्ण अंतिम चार मुकाबलों से पहले, फ्रांसीसी मिडफील्डर एड्रियन रबियोट ने स्वीकार किया है कि टीम इस जोड़ी का समर्थन करेगी लेकिन उन्हें अपने सामान्य स्तर पर खेलने की जरूरत है।

प्री-गेम कॉन्फ्रेंस में रैबियोट ने कहा, "अगर किसी को परेशानी हो रही है तो हम उनका समर्थन करने के लिए यहां हैं, लेकिन जाहिर तौर पर यह बेहतर होगा अगर हम किलियन और एंटोनी (हम जानते हैं) को यहां यूरो में खेलें।" .

फ़्रांस ने फ़ुटबॉल के नब्बे मिनट के भीतर केवल दो गेम जीते हैं और दोनों जीतें उसके अपने लक्ष्यों के कारण थीं। एमबीप्पे ने अब तक एक गोल किया है जो ग्रुप चरण में पोलैंड के खिलाफ पेनल्टी किक था। उनकी फॉर्म उस मास्क से भी प्रभावित हुई है जिसे उन्हें ऑस्ट्रिया के खिलाफ शुरुआती गेम में नाक की चोट के कारण पहनने के लिए मजबूर होना पड़ा। रियल मैड्रिड फॉरवर्ड ने स्वीकार किया है कि सुरक्षात्मक गियर के साथ खेलते समय उसे संघर्ष करना पड़ रहा है।

दूसरी ओर, ग्रीज़मैन फ्रांस के सर्वकालिक चौथे सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी हैं, जिनके नाम 44 गोल हैं, लेकिन उन्होंने अब तक महाद्वीपीय चैंपियनशिप में एक भी योगदान नहीं दिया है।

"मुझे लगता है कि हर कोई आश्चर्यचकित है क्योंकि हम जानते हैं कि एंटोनी क्या करने में सक्षम है। हमने देखा कि उसने विश्व कप में बैग से क्या निकाला, जहां एक खिलाड़ी के रूप में वह अपनी शक्तियों के चरम पर था। मुझे इसका कारण नहीं पता। जब एंटोनी की बात आती है तो हमें बहुत उम्मीदें हैं और हम बहुत उम्मीद करते हैं क्योंकि वह सक्षम है," फ्रांसीसी मिडफील्डर ने कहा।