मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अभिनेत्री सोहा अली खान, जो अक्सर अपनी बेटी इनाया की मनमोहक तस्वीरें साझा करती हैं, ने प्रशंसकों को यह जानकर प्रसन्न किया कि उनकी बेटी वर्तमान में क्या आनंद ले रही है।

शुक्रवार को, 'रंग दे बसंती' अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी छोटी बेटी इनाया की तस्वीरों की एक श्रृंखला दिखाई।

दूसरी तस्वीर में, छोटे बच्चे को केइगो हिगाशिनो के रहस्यमय उपन्यास, जर्नी अंडर द मिडनाइट सन को हाथ में लिए हुए एक सैलून में बाल कटवाते हुए देखा जा सकता है।

तीसरी तस्वीर में इनाया अपने पिता अभिनेता कुणाल खेमू के साथ स्विमिंग पूल में तैराकी का आनंद लेती दिख रही हैं। चौथी तस्वीर में वह बाथरोब में आराम करती नजर आ रही हैं। आखिरी फोटो में इनाया कागज पर पेंटिंग के जरिए अपनी क्रिएटिविटी जाहिर करती नजर आ रही हैं.

[उद्धरण]









इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें























[केंद्र]सोहा (@sakpataudi) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट[/केंद्र]

[/उद्धरण]

इन तस्वीरों के अलावा, सोहा ने एक कैप्शन जोड़ा जिसमें बताया गया कि इनाया की गर्मियों की छुट्टियां शुरू हो गई हैं और उन्होंने डिजिटल डिटॉक्स शुरू कर दिया है।

उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "गर्मी की छुट्टियां अभी शुरू हो गई हैं और हम घर के अंदर और बाहर दोनों जगह ठंडक बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।"

सोहा अली खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म दिल मांगे मोर से की, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर के साथ अभिनय किया। बाद में वह 2006 में आमिर खान अभिनीत फिल्म रंग दे बसंती में दिखाई दीं।

इन भूमिकाओं के अलावा, सोहा कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें आहिस्ता आहिस्ता, दिल कबड्डी, ढूंढते रह जाओगे, तुम मिले, तेरा क्या होगा जॉनी, साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स, वॉर छोड़ ना यार और घायल: वन्स अगेन शामिल हैं।

उन्होंने कुणाल खेमू अभिनीत फिल्म गो गोवा गॉन में भी अभिनय किया। सोहा अगली बार छोरी 2 में दिखाई देने वाली हैं, जो 2021 की फिल्म छोरी की अगली कड़ी है, जिसमें नुसरत भरुचा हैं।